घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों में इसे लेकर काफी रोष है. इस संबंध में पुलिस में शिकायत की गई है. पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तीन लोगों को नामजद और कई अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है

हिसार. हिसार में मंदिर के अंदर घुसकर भगवान की तस्वीर को तोड़ने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मिल गेट थाना क्षेत्र में टिब्बा दानाशेर के एक घर का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों में इसे लेकर काफी रोष है. इस संबंध में पुलिस में शिकायत की गई है. पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तीन लोगों को नामजद और कई अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मिली जानकारी के अनुसार टिब्बा दानाशेर में एक घर में मंदिर बना हुआ था. वहां भट्टू से एक अन्य धर्म से जुड़े लोग आते हैं और मंदिर को तोड़ने का काम करते हैं. वीडियो में नजर आ रहे लोग भगवान शिव की तस्वीर पर हथौड़ा चला रहे हैं. वहीं एक महिला मंदिर को शैतानों की इस हरकत पर हंस रही है. जबकि वीडियो में एक अन्य शख्स धार्मिक चीजों पर पांव रखकर इस जगह को शैतानी ताकत से मुक्त करने की ईश्वर से प्रार्थना करता नजर आ रहा है.

घटना को लेकर स्थानीय लोगों में फैला आक्रोश

घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने थाने में शिकायत दी है कि भट्टू के कुछ लोग हिंदू धर्म के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं. यह लोग गरीबों को बहला-फुसला कर उनसे हिंदू देवी-देवताओं की प्रतिमाएं तुड़वा रहे हैं. साथ ही उनका अपमान भी करवा रहे हैं. शिकायतकर्ताओं का कहना है कि आरोपी ऐसे कुछ वीडियो अन्य लोगों को दिखाकर उन्हें हिंदू धर्म के खिलाफ भड़का रहे हैं, जिनमें मंदिर तोड़ते हुए दिखाया गया है. लोगों के अनुसार वायरल हो रहे इस वीडियो से हिंदू धर्म का अपमान हुआ है और उनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है.

वहीं शिकायत मिलने पर पुलिस ने तीन नामजद और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने का केस दर्ज किया है. लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मिल गेट स्थित एचटीएम थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार के अनुसार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

error: Content is protected !!