चंडीगढ़, 28 अगस्त, हरियाणा सिविल सचिवालय की चौथी मंजिल यानी मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। सीएमओ में 15 और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। लगातार बढ़ रहे मामलों की वजह से सचिवालय में हड़कंप मचा हुआ है। मुख्य सचिव की ओर से बृहस्पतिवार को लिखित में आर्डर जारी करके इसी वजह से बाहरी लोगों की सचिवालय में एंट्री बैन की गई है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अलावा उनके ओएसडी भूपेश्वर दयाल व आईटी एडवाइजर ध्रूव मजूमदार पहले ही संक्रमित मिल चुके हैं। सचिवालय में सीएम ग्रीवेंसिज कार्यालय में सहायक नरेश कुमार, सर्विस-। ब्रांच के स्टैना टाईपिस्ट शिव, पीएआर सैल में सहायक नरेंद्र सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। सीएम के अतिरिक्त प्रधान सचिव योगेंद्र सिंह चौधरी के पीए अमित तथा चपरासी सुमित भी संक्रमित मिले हैं।

वहीं, हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता की कोठी के कुक पवन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्पीकर पहले ही संक्रमित मिल चुके हैं और वे गुरुग्राम के मेदांता में दाखिल हैं। चौथे फ्लोर पर मुख्य सचिव कार्यालय की राजनीतिक ब्रांच के डिप्टी सुपरिटेंडेंट राजीव संधू, जनरल सर्विस-1 ब्रांच के सहायक उमेद सिंह, सीएम की उपप्रधान सचिव के प्राइवेट सेक्रेटरी रामनिवास तथा जूनियर आडिटर पवन कुमार को भी कोरोना की पुष्टि हुई है।

इसी तरह, मुख्य सचिव कार्यालय की पॉलिटिकल ब्रांच के क्लर्क परमल सिंह, एसपीएस के डीईटो जतिन, सीएम सचिवालय के सहायक बाबू राम व दलवीर सिंह तथा सीएम सचिवालय में डीईटो शीतल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएमओ में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों के चलते सीएम के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर सहित कई अधिकारियों ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व कृषि मंत्री जेपी दलाल का स्टाफ भी खुद को क्वारंटाइन कर चुका है।

error: Content is protected !!