सरकार की गलत नीतियों के कारण हरियाणा में बेतहाशा बेरोजगारी बढ़ी है – बजरंग गर्ग

सरकार को अध्यादेश लाकर व स्पेशल कानून बनाकर पीटीआई टीचरों की पुन भर्ती करनी चाहिए – बजरंग गर्ग
प्रदेश में जितने भी सरकारी पद खाली पड़े हैं उन पदों को तुरंत प्रभाव से सरकार को भर्ती करनी चाहिए – बजरंग गर्ग
बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए देश व प्रदेश में व्यापार व उद्योग को बढ़ावा देने के लिए सरकार कठोर से कठोर कदम उठाए – बजरंग गर्ग

जींद – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग अपने साथियों सहित पीटीआई टीचरों के धरने पर पहुंचकर उनकी मांगों का समर्थन किया और व्यापार मंडल की तरफ से पूरे प्रदेश में हर प्रकार का सहयोग करने का आश्वासन दिया।

व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा सरकार को अध्यादेश लाकर व स्पेशल कानून बनाकर पीटीआई टीचरों को पुन भर्ती सरकार को करनी चाहिए। बड़े अफसोस से कहना पड़ता है कि 69 दिनों से पीटीआई टीचर व महिलाएं परिवार सहित भूखी प्यासी इस विभीषण गर्मी व बारिश में धरने पर बैठे हैं और सरकार आंख मूंद कर बैठी है। मुख्यमंत्री जी ने पीटीआई टीचरों की समस्या का समाधान करना तो दूर की बात पीटीआई टीचरों को बुलाकर उनकी समस्या सुनना भी गवारा नहीं हुआ।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण आज प्रदेश में बेहताशा बेरोजगारी बढ़ी है। आज हरियाणा में सरकार कर्मचारियों को नौकरियों से निकाल रही है और व्यापार व उद्योग धंधे ठप्प होने के कारण प्राइवेट सेक्टरों में लाखों लोगों का रोजगार छिनता जा रहा है। फिर भी सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने की बजाएं बेरोजगारी बढ़ाने में लगी हुई है।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार युवाओं को गुमराह करने के लिए व्यापार, उद्योग व प्राइवेट सेक्टर के माध्यम से 75 प्रतिशत बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कर रही है। जबकि प्रदेश में लगातार व्यापार व उद्योग धंधे ठप्प होने के कारण पहले से ज्यादा बेरोजगारी बढ़ रही है। श्री गर्ग ने कहा कि सरकार को पीटीआई टीचरों को बहाल करना चाहिए और प्रदेश में जितनी भी सरकारी पद खाली पड़े हैं उनकी तुरंत प्रभाव से भर्ती की जाए और बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए देश व प्रदेश में व्यापार व उद्योग को बढ़ावा देने के लिए सरकार कठोर से कठोर कदम उठाए ताकि प्रदेश में बेरोजगारी कम हो सके।

इस धरने पर व्यापार मंडल जिला प्रधान महावीर कंप्यूटर, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल, शहरी प्रधान ईश्वर बंसल, महासचिव सुरेश जिंदल, उप प्रधान राधेश्याम बिंदल, डीएस गर्ग, दीपक जिंदल, बलराज गर्ग, सुशील सिंगला, जुलाना प्रधान पतराम तायल, उचाना प्रधान रोशनलाल मोगडियां, प्रदेश सचिव निरंजन गोयल, पीटीआई टीचर एसोसिएशन प्रदेशाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, जींद जिला प्रधान अनिल कुमार आदि भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!