चंडीगढ़। हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष इन्द्र सिंह बधाना, प्रदेश महासचिव सरबत सिंह पूनिया, वरिष्ठ उप प्रधान नरेन्द्र दिनोद, उप महासचिव बलबीर जाखड़ व प्रैस प्रवक्ता श्रवण कुमार जांगड़ा ने कहा कि पड़ोसी राज्यों में परिचालकों को ई टिक्टींग मशीन उपलब्ध है तो बार बार वायदे के बाद भी हरियाणा रोडवेज में ई टिक्टींग मशीन क्यों नही दे रही।

 कोरोना महामारी के दौरान विभाग को हुए घाटे की भरपाई के लिए 850 करोड़ रुपए का पैकेज क्यों नही दिया। 1992 से 2002 के मध्य लगे कर्मचारियों को नियुक्ति तिथि से पक्का करने बारे लिखित समझौता होने पर भी लागू क्यों नही। कर्मचारी नेताओं ने महानिदेशक पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा विभाग में तबादला नीति को ताक पर रख कर हजारों चालक-परिचालकों के तबादले दूर दराज क्षेत्रों में क्यों किये गये।

उन्होंने कहा महानिदेशक की कार्यप्रणाली व हठधर्मिता के कारण कर्मचारियों की समस्याएं कम होने की बजाए बढ़ रही है। जब कर्मचारी अपनी समस्याओं के समाधान के लिए महानिदेशक से मिलने जाते हैं तो महानिदेशक ने कोरोना की आड़ लेकर तुगलकी फरमान जारी करके कर्मचारियों के चंडीगढ आने पर ही रोक लगा दी। जिस कारण कर्मचारियों में भारी गुस्सा है। कर्मचारी नेताओं ने कहा महानिदेशक की वादाखिलाफी व तानाशाही के खिलाफ 21 अगस्त को प्रदेश के सभी डिपूओं में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

error: Content is protected !!