चाय वाला निकला बैंक का 51 करोड़ का कर्जदार, 50 हजार का लोन लेने गया तो ये जान उड़े होश

कंपनी ने बताया कि राजकुमार पर अलग-अलग बैंक का करीब 51 करोड़ रुपये का लोन है. इसलिए वो लोन नहीं देंगे. अपने ऊपर करीब 51 करोड़ रुपये का लोन जानकर राजकुमार के होश उड़ गए.

कुरुक्षेत्र जिले में चाय बेचने वाला राजकुमार एक फाइनेंस कंपनी में 50 हजार रुपये का लोन लेने गया लेकिन कंपनी ने लोन देने से इंकार कर दिया. लोन ना देने की वजह जानकर आप चौंक जाएंगे. कंपनी ने कहा कि राजकुमार के ऊपर पहले से करीब 51 करोड़ का लोन है. अपने बारे में ये जानकर राजकुमार के होश उड़ गए.

बता दें कि दयालपुर गांव के राजकुमार जो धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आहुवालिया चौक पर चाय बेचकर अपना और अपने परिवार का पेट भरता है. लॉकडाउन के दौरान कामधंधा चौपट हो गया और घर का खर्च चलाने के लिए कुछ लोन लिया था. अब उस लोन को चुकाने के लिए एक फाइनेंस कंपनी से जाकर 50 हजार रुपये का लोन मांगा. लेकिन कंपनी ने लोन देने से इंकार कर दिया.

कंपनी ने बताया कि राजकुमार पर अलग-अलग बैंक का करीब 51 करोड़ रुपये का लोन है. इसलिए वो लोन नहीं देंगे. अपने ऊपर करीब 51 करोड़ रुपये का लोन जानकर राजकुमार के होश उड़ गए.अब राजकुमार बेहद परेशान हैं उन्हें समझ नहीं आ रहा की क्या करे. बैंक की गलती से उसके सिर पर इतना कर्ज हो गया. लोग पैसे भी मांगने आते हैं. पर ये बेचारा गरीब जो अपने परिवार का पेट बड़ी मुश्किल से भरता है कैसे करोड़ों का कर्ज चुकाएगा. कैसे बैंकों के चक्कर काटकर ये बताएगा कि जिस शख्स ने ये कर्ज लिया है वो ये नहीं बल्कि कोई और है. सिस्टम की एक गलती ने आज इस गरीब को इतनी बड़ी मुसीबत में डाल दिया है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!