अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना, ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. फिलहाल अमिताभ बच्चन का मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं अब ये खबरें आ रही हैं, कि बच्चन परिवार में केवल अमिताभ और अभिषेक ही कोरोना से संक्रमित हैं और ऐश्वर्या राय बच्चनऔर जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं, स्वेब टेस्ट का इंतजार किया जा रहा है. 

अमिताभ बच्चन के परिवार के अलावा, उनके स्टाफ मेंबर्स के टेस्ट की रिपोर्ट भी जल्द ही आने वाली है. बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया, ‘मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं. परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें.’

बता दें, अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट किया था, “आज मेरा और पिताजी का कोविड-19टेस्ट पॉजिटिव आया. हम दोनों को बहुत हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारा परिवार तथा स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं. मेरा सबसे अनुरोध है कि शांति बनाए रखें और परेशान न हों. धन्यवाद.”

error: Content is protected !!