-खाद्य सामग्री नारनौल तथा नांगल चौधरी क्षेत्र में गरीब व जरूरतमंद लोगों में वितरित की जाएगी:कैलास शर्मा

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। बुधवार को प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने स्वर्गीय बीरबल प्रसाद बोहरा स्मृति धर्मार्थ ट्रस्ट गांव अमरपुरा द्वारा कोरोना महामारी से प्रभावित कमजोर व जरूरतमंद परिवारों को दी जाने वाली खाद्य सामग्री के वाहनों को मौहल्ला खडख़ड़ी से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर स्वर्गीय बीरबल प्रसाद बोहरा के पुत्र पूर्व मंत्री कैलाश शर्मा व पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि कार्यक्रम के आयोजक पूर्व मंत्री कैलाश शर्मा व पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा द्वारा कोरोना बिमारी के दौरान जरूरतमंद लोगों के लिए खाद्य सामग्री वितरित करना बहुत ही पुण्य का कार्य है। अपने लिए तो सब मनुष्य करता है लेकिन सही मायने में दूसरों के लिए मदद करना ही जीवन है। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय बीरबल बोहरा के पुत्रों ने उनके नाम से ट्रस्ट बनाकर जिस तरह जरूरतमंद लोगों की मदद करने का सिलसिला चला रखा है वह बहुत ही जनसेवा का कार्य है। उन्होंने कहा कि बीरबल प्रसाद बोहरा गांव अमरपुरा के कई बार सरपंच रहे। उन्होंने अपने जीवन काल में मानव भलाई व मनुष्य के उत्थान के लिए अनेक कार्य किए। उनके द्वारा छोडे गये अधुरे कार्यो को उनके पुत्र पुरा कर रहें है। इस मौके पर पूर्व मंत्री कैलाश शर्मा ने कहा कि यह खाद्य सामग्री नारनौल तथा नांगल चौधरी क्षेत्र में गरीब व जरूरतमंद लोगों में वितरित की जाएगी।

बीरबल प्रसाद बोहरा समर्पित धर्मार्थ ट्रस्ट द्वारा समय-समय पर जरूरतमंद लोगों के मदद के लिए कार्य किए जाते रहे हैं तथा भविष्य में भी जारी रखे जाएंगे। इस अवसर पर पूर्व डीटीसी व पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा ने कहा कि बीरबल प्रसाद बोहरा समर्पित धर्मार्थ ट्रस्ट निस्वार्थ लोगों के लिए कार्य कर रहा है। जिसमें जरूरतमंद लोगों की मदद करना विशेष है। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट द्वारा समय समय गरीब व बेसहारा लोगों के लिए चिकित्सा सुविधा भी उपलब्ध कराई जाती है। इस मौके पर गौड़ ब्राह्मण सभा के प्रधान राकेश महता एडवोकेट, ट्रस्ट के स्वयंसेवकों के रूप में मदन लाल शर्मा, रोशन लाल अग्रवाल, विकास शर्मा एडवोकेट,मंगल रईस ,सुरेश उर्फ मिन्टु सहित अनेकों लोग मौजूद थे।

error: Content is protected !!