एक दिन की खामोशी के बाद भिवानी में कोरोना संक्रमण के आए 15 नए मामलें

जिला मेें अब कोरोना संक्रमण के 57 एक्टिव केस

भिवानी/मुकेश वत्स।  भिवानी जिले में एक दिन की खामोशी के बाद आज सुबह आई सैम्पल रिपोर्ट में 15 नए कोरोना संक्रमण के केस आए। नोडल अधिकारी डाक्टर राजेश ने मामलों की पुष्टी की है। इन केसों में भिवानी शहर से 2 केस कमला नगर, जगत कॉलोनी, कुंगड़, अलखपुरा, बामला, बास रानीला, बापोड़ा, देवराला से एक-एक व भूरटाना से पांच केस मिले है। नॉडल अधिकारी ने बताया कि आज सुबह भिवानी जिले में नए 13 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है। जिनमें से भिवानी शहर से 2 केस व बाकी गांव के केस मिले है।

भिवानी में अब कुल एक्टिव केस 57 हो गए है। उन्होनें बताया कि कल देर शाम तक कुल एक्टिव केस 51 हो गए थे। आज सुबह के 13 केस ओर मिलाकर यह कुल एक्टिव केस 64 हो गए। आज सुबह ही 7 लोगों की नगेटिव रिपार्ट आने से अब कुल भिवानी जिले में एक्टिव केस की संख्या 57 हो गई है । फिलहाल प्रशासन रिपोर्ट कर तैयार रहा है । भिवानी शहर से 2 केस कमला नगर, जगत कॉलोनी, कुंगड़, अलखपुरा, बामला, बास रानीला, बापोड़ा, देवराला से एक-एक व भूरटाना से पांच केस मिले है। लेकिन शाम होते होते दो पए केस ओर आ गए।

सिविल सर्जन डाक्टर जितेन्द्र कादयान ने बताया कि जिले में आज शुक्रवार को 13 कोरोना पाजिटिव केस सामने आए हैं, जिसमें से एक गांव रानीला बास से है, जो कि जिला दादरी में है। भिवानी के इन 12 में से एक भिवानी के कमला नगर से है, जो कि 41 वर्षीय है। उनकी दिल्ली के कश्मीरी गेट पर आटो मार्केट में स्पेयर पार्टस की दुकान है। वह दिल्ली से भिवानी आता-जाता रहता है। एक केस स्थानीय जगत कालोनी से है, जो कि 39 वर्षीय है, वह दिल्ली के रोहिणी में रहता है और दिल्ली में प्लास्टिक का सामान बनाकर बेचने का काम करता है। एक गांव कुगंड़ से है जो कि 33 वर्षीय है। वह बीएसएफ का जवान है, जो कि आठ जून को कल्याणी बॉर्डर बंगाल से भिवानी आया था। एक गांव बामला से है, जो कि 40 वर्षीय है, वह दिल्ली के सिरसपुर में दाल के गोदाम में मैनेजर के पद पर कार्य करता है। वह दिल्ली से भिवानी नौ जून को आया था। एक व्यक्ति गंाव देवराला से है, जो कि 82 वर्षीय है, वह नौ जून को गुरूग्राम से भिवानी आया था तथा दिल्ली रहता है। एक व्यक्ति गांव अलखपुरा से है, जो कि 35 वर्षीय है। वह गुरूग्राम में ऑटो पार्ट्स कम्पनी में नौकरी करता है। एक गांव बापोड़ा सेे है जो कि 44 वर्षीय है। वह आन्ध्र प्रदेश में मजदूरी करता है। वह आठ जून को ट्रक में बैठकर भिवानी पहुंचा। कोरोना संक्रमित में पांच केस गांव भुरटाना में से हैं, जिनमें एक 28 वर्षीय, एक 24 वर्षीय, एक 28 वर्षीय व्यक्ति, एक सात वर्षीय तथा एक 50 वर्षीय महिला शामिल है। गांव भुरटाना केे सभी पहले आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आए थे। इन सभी का सैम्पल 10 जून को लिया गया था, जिनकी रिपोर्ट 12 जून को आई है। वहीं भिवानी में वीरवार को भी चार नए कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई थी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा संबंधित गांवों के लिण् टीमों का गठन कर दिया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!