-सचिव सुल्तान सिंह ने बताया यह मारपीट करने की घटना प्री प्लानिंग थी। . सरकारी अधिकारी मार्केट कमेटी सचिव से मारपीट करने वाले दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई सरकार को करनी चाहिए – बजरंग गर्ग.

हिसार – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने अपने साथियों सहित अनाज मंडी में व्यापारियों द्वारा दिया गया धरना व मार्केट कमेटी कार्यलय में मार्केट कमेटी के कार्मचारियों द्वारा दिया गया धरने में पहुचकर धरने का खुला समर्थन किया।

उसके उपरान्त मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह से महाराजा अग्रसैन सामान्य हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे। सचिव सुल्तान सिंह ने व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग को  भाजपा नेत्री द्वारा मारपीट व गाली-गलौज करने की घटना की पूरी  जानकारी दी। सचिव सुल्तान सिंह ने बताया यह मारपीट करने की घटना प्री प्लानिंग थी।

व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह को जानवरों की तरह भाजपा नेत्री द्वारा चप्पल से मारपीट करने की कड़े शब्दों में निंदा की और इस मामले की जांच करके दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई सरकार को करनी चाहिए और सत्ता में चूर मारपीट करने वाले दोषियों को गिरफ्तार किया जाए। अगर सरकारी ड्यूटी पर सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों के साथ ऐसे भाजपा नेता मारपीट करेंगे, तो कौन सरकारी अधिकारी काम करेगा। जबकि सरकारी अधिकारियों ने कोरोना महामारी मे रात-दिन जनता की सेवा की है। सरकारी अधिकारी के साथ मारपीट व गाली गलौज करना किसी भी तरह उचित नहीं है। सरकारी कर्मचारी हमारे देश व प्रदेश के सम्मानित नागरिक है।

व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि व्यापार मंडल सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों के साथ खड़ा है। प्रदेश में किसी भी सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों के साथ ज्याति सहन नहीं की जाएगी और ज्याति होने नहीं देंगे। हर ज्याति के खिलाफ हर अंदोलन में व्यापार मंडल साथ खड़ा है।