भारत सारथी कौशिक 

हरियाणा में नवनिर्वाचित सरकार बने कुछ दिन ही हुए हैं। सीएम नायाब सिंह सैनी ने अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ शपथ ली। नायाब सरकार ने कार्यभार संभाला ही था कि हरियाणा से एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। यह वीडियो हरियाणा पुलिस का है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। यह खबर सामने आने के बाद हरियाणा सरकार पर भी उंगलियां उठने लगी हैं। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

वायरल वीडियो में क्या है?

दरअसल हरियाणा सरकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। खबरों की मानें तो यह वीडियो क्राइम रिव्यू मीटिंग का है, जिसमें कई पुलिस वाले वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो की मानें तो क्राइम रिव्यू मीटिंग की बजाए हरियाणा पुलिस भजन करती नजर आ रही है। जी हां, वीडियो में कई साधु-संत भी दिखाई दे रहे हैं, जो हरे रामा हरे कृष्णा भजन गा रहे हैं। वहीं मीटिंग में बैठी हरियाणा पुलिस भी भजन में मस्त तालियां बजाती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाले यूजर्स का दावा है कि यह हरियाणा पुलिस की क्राइम रिव्यू मीटिंग है, लेकिन मीटिंग में क्राइम पर बात करने की बजाए हरियाणा पुलिस भजन कर रही है। 

सैनी सरकार पर उठे सवाल

बता दें कि इस वीडियो की पूरी सच्चाई अभी तक सामने नहीं आई है। इसका खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने सैनी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि यह मशहूर संस्थान इस्कॉन की मंडली लग रही है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया सभी को इस्तीफा देकर बाकी का जीवन भक्ति में बिताना चाहिए। अपराधी अपराध कर रहे हैं और पुलिस ताली बजाकर भजन गा रही है।

हरियाणा पुलिस ने साधी चुप्पी

क्या यह वीडियो वाकई क्राइम रिव्यू मीटिंग का है और कहीं यह वीडियो पुराना तो नहीं है? इसकी सच्चाई अभी तक सामने नहीं आ सकी है। हरियाणा पुलिस ने भी इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब सभी को हरियाणा पुलिस के रिएक्शन का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!