हरियाणा के लाखों भाजपा कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरेंगे प्रधानमंत्री, ऑडियो ब्रिज तकनीक से करेंगे सीधा संवाद

– 26 सितंबर को 4 हजार से अधिक शक्ति केंद्रों पर कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी करेंगे सीधी बात*

नई दिल्ली,  21 सितंबर। हरियाणा में विधानसभा चुनाव चरम पर है और भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करने के लिए लगातार एक के बाद एक कार्यक्रम भी कर रही है। इसी कड़ी में 26 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “नमो ऐप” की ऑडियो ब्रिज तकनीक के माध्यम से हरियाणा के लाखों कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद कर ऊर्जा और जोश का संचार करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब भी देंगे, और उनके सुझावों को भी सुनेंगे। हालांकि इससे एक दिन पहले 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोहना में जन-आशीर्वाद रैली कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे।  

कार्यक्रम के बारे में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि हरियाणा के 4 हजार  से अधिक शक्ति केंद्रों पर भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री मोदी सीधा जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम 26 सितंबर को दोपहर 12ः30 बजे नमो ऐप के माध्यम से हरियाणा के प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित किया जाएगा। अध्यक्ष बड़ौली ने यह भी कहा कि “मेरा बूथ सबसे मजबूत” कार्यक्रम से एक दिन पहले 25 सितंबर को प्रधानमंत्री गोहाना में जन आशीर्वाद रैली कर जनता का आशीर्वाद लेंगे।

पंडित मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का हरियाणा से अटूट नाता और जुड़ाव है। पीएम मोदी ने संगठन और सरकार में रहते हुए हमेशा हरियाणा और हरियाणावासियों को प्राथमिकता दी है। हरियाणा के लोग भी प्रधानमंत्री मोदी के प्रति विशेष भाव लगाव रखते हैं। पिछले दिनों कुरुक्षेत्र की जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने हरियाणा में बिताए अपने समय को याद करते हुए हरियाणा से अपने इस विशेष संबंध का जिक्र किया था। बड़ौली ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने शुरुआती दिनों में हरियाणा के कार्यकर्ताओं के बीच रहकर संगठन के लिए बहुत समय तक काम किया है। इसी कारण प्रधानमंत्री जी के मन में हरियाणा और हरियाणावासियों के लिए विशेष लगाव और अपनापन है।

पंडित मोहनलाल बड़ोली ने कहा कि कार्यक्रम के माध्यम से कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमेशा से ही पार्टी के आखिरी पंक्ति में खड़े कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया है, और यह सुनिश्चित किया है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की आवाज उन तक पहुंच सके। बड़ोली ने कहा कि हरियाणा में चुनाव के लिए दिन-रात अथक मेहनत कर रहे प्रदेश के कार्यकर्ताओं का प्रधानमंत्री से बात कर उत्साह बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की शक्ति है और विशेषता है, कि देश के सबसे बड़े और प्रभावशाली नेता, हम सभी के मार्गदर्शक और एक आम कार्यकर्ता के बीच सीधा संवाद हो सकता है और सुझावों को साझा किया जा सकता है।

Previous post

चुनाव रैलियों में स्कूल व कॉलेजों के मैदानों का नहीं किया जा सकेगा इस्तेमाल- मुख्य निर्वाचन अधिकारी

Next post

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और उनके समर्थकों ने कुमारी सैलजा का जिस प्रकार से अपमान किया है, उसे हरियाणा की जनता कभी नहीं भूलेगी : अर्जुन राम मेघवाल

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!