मुकेश शर्मा के विधायक बनते ही होगा गुड़गांव का चंहुमुखी विकासः पीयूष गोयल

कांग्रेस डूबता जहाज – भ्रष्टाचार और जातिवाद की राजनीति करने के कारण आज हाशिये पर कांग्रेसः पीयूष गोयल

जनकल्याणकारी योजना एवं सकारात्मक राजनीति करने वाली एकमात्र पार्टी भाजपा हैः पीयूष गोयल

गुड़गांव। हरियाणा के चुनावी दंगल में भाजपा के स्टार प्रचारक केंद्रीय एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल गुड़गांव विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार मुकेश शर्मा के प्रचार में पहुंचे। गुरुवार देर सायं सदर बाजार के पास रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। हरियाणवी लोग बहुत समझदार होते हैं, वे हमेशा केंद्र के साथ रहते हैं। इतिहास गवाह है कि हरियाणा सदा केंद्र सरकार के साथ चला है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ का पुलिंदा है। कांग्रेस ने हमेशा देश और देशवासियों के साथ गद्दारी की है। गुड़गांव की जनता के साथ-साथ पूरा प्रदेश कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस प्रदेश के किसानों का भला ही करना चाहती है तो अपने राज्यों में एमएसपी पर फसलें खरीद कर दिखाए, जैसा कि भाजपा शासित राज्यों में हो रहा है। तत्कालीन सरकार के भ्रष्टाचारी नेताओं पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अब से पहले हरियाणा में पर्ची-खर्ची के माध्यम से ही काम होते थे, लेकिन हरियाणा में जब से भाजपा की सरकार आई है, तब से बिना किसी भेदभाव के नौकरी दी जा रही है। भाजपा के राज में कोई खर्ची-पर्ची की बात भी नहीं करता।

केंद्रीय मंत्री ने पार्टी के बागी उम्मीदवार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भाजपा के बागी उम्मीदवार नवीन गोयल ने पार्टी की रीति-नीति पर चलकर काम नहीं किया और भाजपा को समर्थन नहीं दिया, तो आज के बाद भारतीय जनता पार्टी में उनकी कोई जगह नहीं है। उनके लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे।

भाजपा के संकल्प पत्र का जिक्र करते हुए केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री ने कहा कि हरियाणा के प्रत्येक वर्ग का समुचित विकास अगर कोई कर सकता है, तो वह केवल भाजपा है। भाजपा की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है। आयुष्मान कार्ड के जरिए पांच लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त हो रहा है। 70 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के बुजुर्गों के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने अतिरिक्त पांच लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की घोषणा कर उन्हें दुगुना फायदा पहुंचाया है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बाजार के सभी व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा को भारी बहुमत से विजयी बनाकर विधानसभा भेजें। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप जो भी काम मेरे पास लेकर आएंगे, वह सारे काम मैं प्राथमिकता पर करवाऊंगा। फिर चाहे वह गुड़गांव में आधुनिक बस अड्डा हो या फिर पुराने गुड़गांव में रैपिड मैट्रो ट्रेन का चलना हो, या उच्च स्वास्थ्य सेवाओं के लिए पीजीआई अस्पताल बनवाना हो, या फिर जाम मुक्त गुड़गांव के लिए अनेकों फ्लाईओवर बनाना हो, या बाजार का सौंदर्यकरण व पार्किंग बनाकर उसे आधुनिक रूप देना हो। हम चहुंमुखी विकास करके गुड़गांव का कायाकल्प कर देंगे, ये मेरा वादा है।

इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए गुड़गांव सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा कि मैं केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल जी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं कि आपने इस जनसभा में आकर न केवल मुझे, बल्कि पूरी गुड़गांव विधानसभा को अपना आशीर्वाद प्रदान किया है। आपका समर्थन हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत है और आपके अनुभव से हमें विकास के पथ पर आगे बढ़ने की नई दिशा मिली है। मुकेश शर्मा ने कहा कि मैं इस जनसभा में पधारे गुरुग्राम के समस्त व्यापारी एवं सम्मानित जनता का आभार व्यक्त करता हूं कि आपके स्नेह और समर्थन ने आज के इस ऐतिहासिक दिन को और भी खास बना दिया है।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल यादव, महिला मोर्चा अध्यक्ष ऊषा प्रियदर्शी, शीतला मंडल अध्यक्ष प्रियवर्त कटारिया, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, महामंत्री रामबीर भाटी, विधानसभा संयोजक अजीत यादव, महामंत्री सर्वप्रिय पिंटू त्यागी, भाजपा युवामोर्चा जिलाध्यक्ष मंयक निर्मल, जिला उपाध्यक्ष सुंदरी खत्री, प्रदेश संयोजक एनजीओ प्रकोष्ठ बोधराज सीकरी, पार्षद सुभाष सिंगला, वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन चेयरमैन शशिकांत शर्मा, रमेश कालरा, प्रेमपाल सलूजा, श्रीचंद गुप्ता, डॉ. नेगी विस्तारक, जयभगवान सैनी, कुलभूषण भारद्वाज, अनूप सिंह, अनिल राव, देवेंद्र जैन, मंगतराम बागड़ी, दिलीप सहानी, गुड़गांव व्यापार मंडल से रोशन लाल मंगला, नरेश बंसल, सुरेश अग्रवाल, आशीष वर्मा, रोहित बोहरा, विक्की बंसल, राजेश बोहरा, मुकेश मंगला, सुधीर तनेजा, अरुण, नरेश अग्रवाल, श्रीचंद, रामकुमार गुप्ता, प्रदीप जैन, होलसेल एसोसिएशन से प्रेमपाल सलूजा, सुरेश मंगला, नरेश गोयल, गजेन्द्र, ईश्वर मित्तल व उनकी टीम, संकट मोचन धाम सोसाइटी से श्याम जैन, नितिन मंगला, अजय गोयल, वी के जैन, डिस्पोजेबल एसोसिएशन से धीरज सक्सेना, प्रवीण सिगंला व उनकी टीम, अमित सक्सेना, सेंट्रल मार्केट एसोसिएशन जैकबपुरा से दीपक आजाद, रमेश कालरा, दिवाकर गुप्ता, ऑप्टिकल एसोसिएशन से कमल सलूजा व टीम, राजकुमार ठक्कर, रमेश, दुर्गा रामलीला कमेटी से सतीश महिवाल, बॉबी गुप्ता, विकास, ज्वेलरी एसोसिएशन से प्रवीण वर्मा, अमित माहेश्वरी, शशि सोनी, अतुल गर्ग व टीम, हार्डवेयर एसोसिएशन से श्याम रंगीला, गोपाल जिंदल व टीम, सचिन सैनी, कृष्णपाल रोहिल्ला, प्रवीण सिगंला, एक आवाज ट्रस्ट गुरुग्राम, ट्रक मास्टर एसोसिएशन से सतपाल नासा, राहुल पाहुजा, कौशल, चिराग सेतिया, नरेंद्र आर्य, इंडस्ट्रियल एसोसिएशन से विनोद गर्ग, गुरुग्राम के सभी पार्षद, भाजपा के सभी सम्मानित पदाधिकारीगण एवं सर्व व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों का भी मैं धन्यवाद करता हूं जिनका सहयोग और समर्थन हमारे अभियान को मजबूत बनाता है। हम सब मिलकर गुरुग्राम को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

Previous post

“केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाएं” – पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

Next post

भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के चुनाव प्रचार में उनकी पत्नी के बाद अब केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी ………

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!