शीतला माता संग तेरे तुझे कौन गिरा सकता है, गुरुग्राम तेरे साथ खड़ा तुझे कौन हरा सकता है…

-सिंगर एमडी, सिंगर आजाद मंडोरी ने नवीन गोयल के लिए बनाए गीतों से जनता में बढ़ाया उत्साह

-कैनविन सच्चा साथी परिवार मिलन समारोह विशाल जनसभा में हुआ तब्दील

-सेलिब्रेशन प्वायंट वाटिका में किया गया भव्य समारोह

गुरुग्राम। कैनविन फाउंडेशन की जनसेवा से आमजन को जोडऩे के लिए मुहिम कैनविन सच्चा साथी का परिवार मिलन समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में सिंगर एमडी व आजाद मंडोरी के गीतों पर लोग जमकर नाचे। आजाद मंडोरी द्वारा गाए गए गीत-शीतला माता संग तेरे तुझे कौन गिरा सकता है, गुरुग्राम तेरे साथ खड़ा तुझे कौन हरा सकता है…पर हर कोई झूम उठा।

नवीन गोयल जब सच्चा साथी परिवार मिलन समारोह में पहुंचे तो गुलाब के फूलों की पंखुडिय़ों की बरसात से उनका भव्य स्वागत किया गया। वहां स्वागत में खड़े बुजुर्गों से नवीन गोयल ने आशीर्वाद लिया। हर किसी से आत्मीयता से मिलने हुए नवीन गोयल ने सबका आभार जताया। समारोह में मौजूद हजारों कैनविन सच्चा साथी का डा. डी.पी. गोयल व नवीन गोयल ने मंच से दोनों हाथ जोडक़र अभिवादन किया। इस भव्य समारोह के लिए सच्चा साथी की संचालक डा. मोनिका सांगवान को इस बड़े आयोजन के लिए बधाई दी।

गुडग़ांव को अपनी ताकत दिखाने का मौका मिला है: नवीन गोयल
भारत माता, शीतला माता, जयश्रीराम, बाबा प्रकाशपुरी जी के जयकारों के साथ नवीन गोयल ने अपनी बात की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि कैनविन सच्चा साथी परिवार की सोच है कि हम किसी के चेहरे पर खुशी लेकर आए। अब गुडग़ांव को अपनी ताकत दिखाने का मौका मिला है। उन्हें उम्मीद है कि अब पहले से अधिक वोट जनता निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में देगी। उन्होंने कहा कि सबका उत्साह बता रहा है कि सब दिल से निर्णय ले चुके हैं। हमने कैनविन फाउंडेशन बनाकर लाखों लोगों को मेडिकल सेवाएं दी। महिलाओं को स्वरोजगार के लिए प्रशिक्षित किया। सरकारी योजनाओं का आमजन को लाभ दिलाया। धर्म को आगे बढ़ाने के लिए सुंदर कांड पाठ करवाए। लोगों को धार्मिक यात्राएं कराई। कोई ऐसा दिन नहीं गया जब आधी रात तक जनता के बीच ना रहे हों। जो काम शुरू किया, उसे परिणाम तक पहुंचाया। हम हर प्रोफेशन के लोगों को साथ लेकर, सर्व धर्म का संगम करके हम काम कर रहे हैं। गुडग़ांव की जनता की सेवा के लिए हम सदा सक्रिय रहते हैं। उन्होंने कहा कि दुकानदार, व्यापारियों की सेवा, सुरक्षा में अनवरत लगा हूं और लगा रहूंगा। नवीन गोयल ने कहा कि हमारा प्रयास राम राज्य स्थापित करना का है।

हर व्यक्ति 50-50 वोट दिलाने का प्रण ले
उन्होंने अपील करते हुए कहा कि गुडग़ांव का हर व्यक्ति नवीन गोयल बनकर मैदान में आए। हर व्यक्ति 50-50 वोट दिलाने का प्रण ले। 50 वोट के लिए हर व्यक्ति के 12 से 15 घर ही हिस्से आएंगे। अगर इस तरह से हमने काम कर लिया तो गुडग़ांव की जीत को कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने खांडसा मंडी का जिक्र करते हुए कहा कि वहां बहुत बुरे हालात हैं। गंदगी से क्षेत्र में जाना दुभर हो जाता है। विधानसभा पहुंचकर पहला काम 900 मीटर को 100 मीटर कराने के लिए होगा। अलग-अलग कालोनियों में विकास का एक खाका तैयार किया जाएगा। सीवर, पीने का पानी, सडक़ के गड्ढे, पार्कों व सार्वजनिक स्थानों की सफाई करवाना भी प्राथमिकताओं में होगा। इस अवसर पर राकेश, सतीश, बाली, गजेंद्र गुप्ता, प्रद्युम्र जांघू, राजेश गुलिया, राकेश तंवर, सतीश चोपड़ा, विनोद गहलोत, बिट्टू यादव, रोहित पानू, योगेश शर्मा, ललित क्रांतिकारी, योगिता, मनोज गर्ग, आरपी सिंह चौहान, समता सिंगला, आशा गगन गोयल, गगन गोयल, बाली पंडित, आरपी सिंह चौहान, मुकेश, विनोद डब्बू, महेंद्र भुक्कल, धानक समाज से प्रधान रविंद्र, योगेश सोलंकी, सोनिया भोगले, फिल्म स्टार राज चौहान, जयपाल गुलिया समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

प्रशांत भारद्वाज ने दिया नवीन गोयल को समर्थन
नवीन गोयल ने मंच पर लक्ष्मण विहार से समाजसेवी प्रशांत भारद्वाज का स्वागत, सम्मान किया। उन्होंने कहा कि भाई प्रशांत भारद्वाज से उनकी दोस्ती 15 साल से है। उनका दिल का रिश्ता बहुत मजबूत है। हम प्रशांत को आगे बढ़ाने में हर संभव मदद करेंगे। प्रशांत भारद्वाज हमें अपने क्षेत्र लक्ष्मण विहार में मजबूत करेंगे। प्रशांत भारद्वाज ने कहा कि लक्ष्मण विहार में 20634 हैं। इसमें से 12-13 पोलिंग होगी। इनमें से हम 8000 वोट लेने का मादा रखते हैं। नवीन भाई जनता के लिए काम करने की प्रेरणा है। उन्होंने नवीन भाई की तरह काम किया है। मैं कसम खाता हंू कि नवीन भाई के लिए अगले 28 दिन एक कर दूंगा। उनकी जीत को कोई रोकने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि हम सबको अपने आसपास के लोगों से नवीन गोयल के काम पर वोट की अपील करके वोट डलवाना है।

हमें सेवा नीति को जिताना है: डा. डी.पी. गोयल
डा. डी.पी. गोयल ने कहा कि हमें सेवा नीति को जिताना है। राजनीति को हराना है। लोगों के दिल में हमने जगह बनाई है। तकलीफ में जनता के काम आए हैं और आते रहेंगे। उन्होंने कहा कि गुडग़ांव की जनता समझदार है। हमें अपने काम पर फोकस करना है। मजबूती से चुनाव लडऩा है। समाजसेवी अशोक सैनी ने कहा कि जब एकलव्य का अंगूठा काटा तो उसने सोचा था कि सर्वश्रेष्ठ धनुर्धारी बनना है और वे बनें। ऐसे ही भाई नवीन गोयल का टिकट ना देकर कमजोर करने का प्रयास किया गया है। अब वे एकलव्य की भांति और अधिक मजबूत, निपुण हो रहे हैं।

Post Comment

You May Have Missed