ज्वेलरी शॉप से करीब 50 लाख रुपयों की कीमत के आभूषण चोरी करने के मामले में आरोपी काबू

कब्जा से चोरी हुए आभूषण तथा वारदात में प्रयोग की गई बाईक व हथौड़ा बरामद।

गुरुग्राम : 29 अगस्त 2024 – दिनांक 28.00.2024 को एक व्यक्ति ने थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत दिनांक 27/28.08.2024 की रात को सैक्टर-66, गुरुग्राम में इसकी बहन की ज्वेलरी की दुकान से किसी अज्ञात द्वारा आभूषण चोरी करके ले जाने के संबंध में दी गई। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-65 गुरुग्राम में सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

अपराध शाखा सैक्टर-40 गुरुग्राम तथा थाना सेक्टर 65 गुरुग्राम की पुलिस टीमों द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में आज दिनांक 29.08.2024 को आरोपी को राजौरी गार्डन, दिल्ली से काबू किया। आरोपी की पहचान संदीप (उम्र-26 वर्ष) गांव रसूलपुर जिला पलवल के रूप में हुई।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इनसे (आरोपी) उपरोक्त अभियोग में पीड़िता/शिकायतकर्ता के पास जुलाई-2024 में करीब 52 दिन ड्राईवर की नौकरी की थी, इसका व्यवहार ठीक ना होने के कारण इसको ड्राईवर की नौकरी से निकाल दिया था। इसकी (आरोपी) माँ को कैंसर की बीमारी थी, जिसके कारण इस पर 10 लाख रुपयों का कर्ज था, जिसके चलते इसने मौका पाकर उपरोक्त अभिययोग की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से चोरी हुए आभूषण, वारदात में प्रयोग की गई बाईक व हथौड़ा बरामद किया गया है। अभियोग का अनुसंधान जारी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!