भाजपा सरकार अगर हिसाब नहीं देगी तो जनता इसका हिसाब चुकता कर देगी – दीपेन्द्र हुड्डा

• जब तक भाजपा को सत्ता से बाहर नहीं कर देते चैन से नहीं बैठेंगे – दीपेन्द्र हुड्डा

• कांग्रेस सरकार बनने पर मेवात में यूनिवर्सिटी, फोर लेन सड़क, रेल लाईन बिछवायेंगे – दीपेन्द्र हुड्डा

• भीषण गर्मी के बावजूद फिरोजपुर झिरका विधान सभा क्षेत्र में हरियाणा मांगे हिसाब अभियान में उमड़ा जनसैलाब

• सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र में एग्रिकल्चर ऑफिस अलवर रोड से अंबेडकर चौक होते हुए शहीद मीनार अनाज मंडी तक की पदयात्रा

• हरियाणा के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है बीजेपी जा रही है कांग्रेस सरकार आ रही है – दीपेन्द्र हुड्डा

फिरोजपुर झिरका – सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र में एग्रिकल्चर ऑफिस अलवर रोड से अंबेडकर चौक होते हुए शहीद मीनार अनाज मंडी तक पदयात्रा की। इस दौरान सड़कों पर पैर रखने की जगह तक नहीं बची। भीषण गर्मी, उमस के बावजूद फिरोजपुर झिरका विधान सभा क्षेत्र में दीपेंद्र हुड्डा के साथ भारी तादाद में लोगों का सैलाब सड़कों पर चलता रहा। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आज एक बार फिर रिकार्ड गर्मी, उमस के बावजूद मेवात की धरती ने रिकार्ड बनाया है। इस अवसर पर दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने बदलाव का फैसला ले लिया है और लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हाफ करके इसकि झलक दिखा दी है। अब विधान सभा चुनाव में जब तक भाजपा को सत्ता से बाहर नहीं कर देते हम चैन से नहीं बैठेंगे। दीपेन्द्र हुड्डा ने लोगों को यह भी कहा कि अब चुनाव होने तक बीजेपी हर तरह के षड्यंत्र रचेगी, साजिश करके कांग्रेस को निशाने पर भी लेगी। उन्होंने ऐलान किया कि चुनाव के बाद कांग्रेस सरकार बनने पर मेवात में यूनिवर्सिटी, फोर लेन सड़क, रेल लाईन बिछवायेंगे। उन्होंने इस बात की भी घोषणा करी कि अगले साल से मेवात जिले की अलग क्रिकेट टीम खेलेगी, एसोसिएशन बनाने की सारी औपचारिकताएं पूर्ण हो चुकी है। यात्रा के दौरान विधायक आफताब अहमद, विधायक मामन खान, पूर्व सांसद राजबब्बर उनके साथ मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि जब से हरियाणा मांगे हिसाब के तहत कांग्रेस पार्टी ने सवाल पूछे हैं, पूरी भाजपा सदमे में है, उसके बड़े नेता दिल्ली से चंडीगढ़ की दौड़ लगा रहे हैं लेकिन हिसाब नहीं दे रहे। उलटे फतेहाबाद में मुख्यमंत्री ने जो 10 काम गिनवाए उसमें 10 में से 7 काम हुड्डा सरकार के समय के थे। उनके झूठ की कलई खुल गई तो खीझ मिटाने के लिए अधिकारी को सस्पेन्ड कर उसपर सारा ठीकरा फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सरकार ने हिसाब नहीं दिया तो अक्टूबर के चुनाव में प्रदेश की जनता इनका पूरा हिसाब चुकता कर देगी। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की दुर्दशा के लिये बीजेपी सरकार जिम्मेदार है, उसने हरियाणा का भट्ठा बैठा दिया।

उन्होंने भाजपा सरकार से 15 सवाल दोहराते हुए पूछा कि दिल्ली के तीन तरफ बसे हरियाणा में आज सबसे ज्यादा बेरोजगारी क्यों है? देश में सर्वाधिक महंगाई हरियाणा में क्यों है? देश में सबसे ज्यादा अपराध दर हरियाणा में क्यों है? हरियाणा में एक के बाद एक हजारों करोड़ के घोटाले क्यों? जनविरोधी पोर्टलों से हरियाणा बेहाल क्यों? अग्निपथ और कौशल निगम के तहत पक्की नौकरियां खत्म क्यों? भाजपा काल बना किसानों का काल क्यों? दलित, पिछड़ों की उपेक्षा और उनके संवैधानिक अधिकारों का हनन क्यों? खेलों में अग्रणी हरियाणा नशे में नंबर 1 बना क्यों? गरीब, बाहरी कॉलोनीवासी और श्रमिक बदहाल क्यों? हरियाणा में शिक्षा तंत्र बर्बाद क्यों? हरियाणा में स्वास्थ्य सेवाओं का दिवालिया पीटा क्यों? बच्चों बेटियों समेत हर वर्ग को न्याय की बजाय लठियाँ क्यों? हरियाणा की अर्थव्यवस्था विकास की पटरी से उतरी क्यों? 2014 और 2019 के घोषणा पत्र को भाजपा भूली क्यों?

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 रुपया महीना बुढ़ापा पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं के लिए 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम, 25 लाख रुपये तक का इलाज सरकारी खर्च पर देंगे। किसानों को MSP व सर्वाधिक भाव की गारंटी, खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर योग्य हरियाणवी युवाओं की समयबद्ध भर्ती, गरीब परिवारों को 100 गज के मुफ़्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान, पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे, सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदार, मनरेगा मेट को पक्का करेंगे। खिलाड़ियों के लिए ‘पदक लाओ पद पाओ’ नीति दोबारा लागू होगी, जातिगत जनगणना कराएंगे, जनविरोधी पोर्टलों से मुक्ति, नशा मुक्त व अपराध मुक्त हरियाणा बनाकर विकास, निवेश, शिक्षा, स्वास्थ्य में हरियाणा को नंबर 1 बनाएंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!