• रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा को दिया आश्वासन

चण्डीगढ़, 17 जुलाई – हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री असीम गोयल नन्यौला ने कहा कि रोडवेज कर्मचारियों की सभी जायज़ मांगों को पूरा किया जाएगा। पदौन्नति तथा दैनिक भत्तों में बढ़ोतरी के मामलों को सकारात्मक तरीके से निपटाया जाएगा।

श्री असीम गोयल नन्यौला आज यहां हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री वी. उमाशंकर, परिवहन विभाग के प्रधान सचिव श्री नवदीप सिंह विर्क, निदेशक श्री सुजान सिंह, आयुक्त श्री यशेन्द्र सिंह सहित विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

परिवहन मंत्री ने रोड़वेज कर्मचारियों की मांगों पर अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन कर्मचारियों की पदौन्नति लंबित है उनको जल्द से जल्द इसका लाभ दिया जाए। उन्होंने विभाग के चालक व परिचालकों के रात्रि ठहराव को लेकर एक महिने में देय दैनिक भत्ते के दिनों की अधिकतम सीमा बढ़ाने का भी आश्वासन दिया और कहा कि इस मामले में सकारात्मक कार्यवाही की जा रही है।

श्री असीम गोयल नन्यौला ने कर्मचारियों के अर्जित अवकाश बढ़ाने , पे-ग्रेड में बढ़ोतरी, ओवरटाइम में वृद्धि समेत अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की और आश्वासन दिया कि विभागीय जांच -पड़ताल के दौरान जो भी मुद्दे जायज़ पाए गए उन सभी पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!