बिप्लब कुमार देब ने कांग्रेस और हुड्डा को घेरा –  

कहा- चौधरी चरण सिंह की सरकार गिराने वाली कांग्रेस अब चौधर की बात ना करे

नई दिल्ली/चंडीगढ़, 30 जून।  हरियाणा भाजपा के प्रभारी एवं सह चुनाव प्रभारी बिप्लब कुमार देब के निशाने पर कांग्रेस और भूपेंद्र एवं दीपेंद्र हुड्डा का परिवारवाद है। बिप्लब देब ने कल रविवार को हुई विस्तृत कार्यकारिणी बैठक में पांच हजार से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं के सामने स्पष्ट संकेत दिया कि वे आगामी दिनों में भी हरियाणा में बाप-बेटे की परिवारवाद की राजनीति, कांग्रेस की ग़लत नीतियों को टारगेट करते रहेंगे। बिप्लब देब ने तो भाजपा कार्यकर्ताओं को भी कह दिया है कि वे एकता के साथ कांग्रेस की झूठी राजनीति की पोल खोलें। घर-घर जाएं और बताएं कि कैसे कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में 8500 रुपए फटाफट देने और संविधान समाप्त होने की झूठी व भ्रामक बातें फैलाकर लोगों को ठगा है।

विस्तृत कार्यकारिणी में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा को घेरते हुए बिप्लब देब ने कहा कि बाप-बेटे चौधर और चौधरी की बात करते हैं ,लेकिन चौधरी चरण सिंह जब प्रधानमंत्री बनें तो चरण सिंह की सरकार कांग्रेस ने ही गिराई थी। बिप्लब ने कहा कि बाप बेटे अपने परिवार की सरकार चाहते हैं। हुड्डा पर निशाना जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि ये बाप-बेटे में भी कंपिटिशन है कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा। कुमारी शैलजा भी बाप-बेटे की आपसी राजनीति को सब देख रही है।  

बिप्लब ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता बाप-बेटे को उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देंगे। प्रदेश में फिर से तीसरी बार भी प्रदेश के लोगों की सरकार बनेगी। बिप्लब देब ने कहा कि हमारे पास बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख तक के समर्पित कार्यकर्ताओं का संगठन है। जबकि कांग्रेस के पास कुछ नहीं है।  बिप्लब देब ने कहा कि संविधान खतरे में बताने वाला विपक्ष इतना निर्लज हो गया है कि उनको पश्चिम बंगाल में आम लोगों पर हो रहा अत्याचार दिखाई नहीं दे रहा।

बिप्लब कुमार देब ने सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात
हरियाणा भाजपा प्रभारी बिप्लब देब ने भी प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात के 111 वें एपिसोड को सुना। उन्होंने सभी देशवासियों से माँ के नाम पर एक पेड़ जरूर लगाने की अपील की। उन्होंने कहा कि मन की बात कार्यक्रम के जरिए जनता को अद्भुत जानकारी मिलती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम वास्तव में देश के विकास की गाथा और देश के लोगों के मन की बात है। उन्होंने कहा कि हर बार करोड़ों लोग मन की बात सुनकर प्रेरणा लेते हैं और देश सेवा में जुटते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!