जीवन की अंतिम राजनीतिक कैरियर बेला में खडे राव इन्द्रजीत सिंह का मुख्यमंत्री बनने के सपने को भी अमित शाह पंचकुला के भाजपा कार्यक्रम में चकनाचूर कर गए : विद्रोही

लोकसभा चुनावों में भाजपा हाफ हो गई थी, उसी तरह विधानसभा चुनाव में भाजपा हाफ होकर 20 सीटों तक सिमट जायेगी : विद्रोही

30 जून 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने दावा किया कि हरियाणा विधानसभा चुनाव तैयारियों के लिए शनिवार को पंचकुला आये भाजपा नेता गृहमंत्री अमित शाह का भाजपा चुनाव तैयारी के लिए आना कांग्रेस के लिए शुभ रहेगा और जिस तरह लोकसभा चुनाव की तैयारी भी भाजपा ने हरियाणा में अमित शाह के नेतृत्व में की थी और लोकसभा चुनावों में भाजपा हाफ हो गई थी, उसी तरह विधानसभा चुनाव में भाजपा हाफ होकर 20 सीटों तक सिमट जायेगी।

विद्रोही ने सवाल किया कि सत्त्ता बल पर पंचकुला में इक्कठी की गई पांच हजार की भीड में कैसी तैयारी की गई होगी और कितनी कार्यकर्ताओं की राय ली होगी, स्वयं अनुमान लगा ले। भाजपा ने जिस तरह कार्यकर्ताओं की राय लेने की नौटंकी के नाम पर मीडिया इवेंट करके हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का जुमला उछाला है, वह जनता को ठगने का कुप्रयास है। हरियाणा में जिस तरह का माहौल है, उससे प्रदेश से भाजपा का सत्ता से तडीपार होना और जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस का सरकार बनना तय है। 

विद्रोही ने कहा कि जीवन की अंतिम राजनीतिक कैरियर बेला में खडे राव इन्द्रजीत सिंह का मुख्यमंत्री बनने के सपने को भी अमित शाह पंचकुला के भाजपा कार्यक्रम में चकनाचूर कर गए जब उन्होंने नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा विधानसभा चुनाव लडने और उन्ही को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की घोषणा की। अहीरवाल में राव इन्द्रजीत सिंह विगत दो विधानसभा चुनावों व तीन लोकसभा चुनाव में जनता से मुख्यमंत्री बनाने के नाम पर वोट मांगकर अहीरवाल का भावनात्मक शोषणा करते आ रहे है। अब अमित शाह की नायब सिंह सैनी को ही चुनाव जीतने पर अगला मुख्यमंत्रीे बनाने की घोषणा के बाद अहीरवाल की जनता को यर्थाथ के धरातल को स्वीकार करके अपने पुराने व परम्परागत स्वभाविक दल कांग्रेस की ओर लौटना चाहिए। विद्रोही ने कहा कि अहीरवाल की जनता व यहां के नेताओं का हित कांग्रेस के साथ खड़े होने में ही है। किसान, मजदूर, कमेरे, पिछडे, दलित वर्ग के परम्परागत व मानसिक विरोधी मनुवादी सोच की भाजपा के झांसों के जाल मेें फंसने की बजाय कांग्रेस के साथ खडा होकर अपना, अहीरवाल व भविष्य की पीढी का भविष्य संघीयों के हाथों बर्बाद होने से बचाना होगा।    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!