राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक करेंगे बैठक की अध्यक्षता

बैठक में लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर होगी समीक्षा: डॉ. सुशील गुप्ता

विधानसभा चुनाव को लेकर भी बनाई जाएगी रणनीति: डॉ. सुशील गुप्ता

चंडीगढ़, 09 जून – आम आदमी पार्टी हरियाणा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को चंडीगढ में होगी। इसमें लोकसभा चुनावों को लेकर समीक्षा होगी, वहीं विधानसभा चुनावों को लेकर आगामी रणनीति पर चर्चा की जाएगी। इसमें प्रदेश स्तर के नेताओं और कार्यकर्ताओं समेत सभी लोकसभा और जिला अध्यक्ष के साथ सर्कल प्रभारी भी पहुंचेंगे। बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक करेंगे। इसमें आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता और वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा भी मौजूद रहेंगे।

डॉ. सुशील गुप्ता ने बताया कि इस बैठक में लोकसभा चुनावों के नतीजे को लेकर समीक्षा की जाएगी और विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति बनाई जाएगी। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं से बात कर प्रतिक्रिया ली जाएगी कि लोकसभा चुनाव में कहां कमी रही। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने को जनादेश दिया उससे बीजेपी का घमंड टूटा है। देश की जनता ने बीजेपी को पूरी तरह से नकार दिया है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में तीसरी सबसे बड़ी ताकत बनकर उभरी है। आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी हरियाणा में बड़ा परिवर्तन लाने जा रही है। आम आदमी पार्टी किसानों, मजदूरों, महिलाओं और युवाओं की लड़ाई लड़ती रहेगी। आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।