अमित शाह का दौरा झज्जर दौरा सभी के लिए गौरव की बात

         हरियाणा और दिल्ली की सभी 17 सीटों पर खिलेगा कमल  बोले धनखड़

आप पार्टी की सोच महिलाओं के प्रति ठीक नहीं

चंडीगढ़/    झज्जर: देश के सबसे  ठाडे गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को झज्जर पहुंच रहे हैं । गृह मंत्री अमित शाह झज्जर से प्रदेशवासियो को भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे । भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औम प्रकाश धनखड़ ने सोमवार को  महर्षि दयानंद स्टेडियम झज्जर में आयोजित हो रही विजय संकल्प जनसभा स्थल का जायजा लेते हुए यह बात कही।  उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह जी  विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करेंगे और हरियाणा की रोहतक सहित सभी दस की दस की सीटों पर कमल खिलाने का आह्वान करेंगे। अमित शाह के दौरे को लेकर लोगों में जोश व उत्साह का माहौल है। भारी संख्या में लोग अमित शाह जी सुनने के पहुंचेंगे।

अमित शाह के झज्जर आगमन को लेकर धनखड़ ने खुशी जताते हुए शाह को देश का सबसे ठाडा गृहमंत्री बताया। उन्होंने कहा कि अमित शाह का झज्जर आगमन पूरे संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि आंतकवाद को खत्म करने और धारा 370 को हटाने में अमित शाह जी का अहम योगदान है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हरियाणा आगमन के बाद प्रदेश की सभी दस सीटें भाजपा की झोली में जाने का धनखड़ ने  दावा किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के आगमन से भाजपा के सभी दस प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित हो गई है।

मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि  इस मामले में मारपीट के आरोपी वैभव की गिरफ्तारी और अरविंद केजरीवाल की बॉडी लैंगवेज यह दर्शाती है कि दाल में कुछ काला नहीं है बल्कि बहुत कुछ काला है। आप पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं है। मुख्यमंत्री के निवास में ऐसी घटना इनके नेताओं की सोच को प्रकट करती है।   धनखड़ ने कहा कि उक्त मामले में केन्द्र सरकार पर आरोप लगाकर केजरीवाल की पार्टी के लोग प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहे है। लेेकिन वह उनसे यह जरूर पूछना चाहेंगे कि जब मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन की गिरफ्तारी हुई तब उन्होंने ऐसा क्यों नहीं किया।

उल्लेखनीय है कि ओमप्रकाश धनखड़ को पार्टी की तरफ से दिल्ली का चुनाव प्रभारी भी बनाया गया है। इसी के चलते धनखड़ ने मीडिया के सामने हरियाणा और दिल्ली की सभी 17 सीटें जीतने का दावा भी किया। इस अवसर पर चेयरमैन अरविंद यादव , आनंद सागर, हरी प्रकाश यादव सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

error: Content is protected !!