कांग्रेस अपने 30 विधायकों को संभाले,हमारे संबंध कांग्रेस विधायकों के साथ भी अच्छे

चार चरणों में 272 का आंकड़ा भाजपा पार कर चुकी,अगले तीन चरणों में पार्टी 400 के पार होगी

अगले 8 दिन बड़ी रैलियां,जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथ, राजनाथ हरियाणा आएंगे

चंडीगढ़/ जींद 14 मई।  हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने तीन निर्दलीय विधायकों द्वारा सरकार से समर्थन वापस लेने के बाद कांग्रेस द्वारा मचाए जा रहे शोर पर चुनौती देते हुए कहा है कि कांग्रेस अपने 30 विधायकों को संभाले और वह अपने विधायकों के हस्ताक्षर करवाकर राज्यपाल को सौंपें। उन्होंने कहा कि हमारे संबंध कांग्रेस के विधायकों के साथ भी है। विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए मनोहर लाल ने सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल ब्रह्मचारी को बाहरी उम्मीदवार बताते हुए कहा कि वह जींद का होने का दम भरता है, लेकिन वास्तव में वह हरिद्वार का है उसका वोट कार्ड उसका आधार कार्ड हरिद्वार का है तो ऐसे में वह जींद का अपने आप को किस प्रकार कहता है?

अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चार चरणों का चुनाव हो चुका है और चार चरणों में जो सर्वे हुआ है और जो राजनीतिक पंडितों ने आकलन किया है वह स्पष्ट करता है कि बीजेपी इन चार चरणों में 272 का आंकड़ा पार कर चुकी है जो उसे सरकार बनाने के लिए चाहिए। उन्होंने कहा कि अब अगले तीन चरणों में भाजपा अपने इस बार 400 पार के नारे की तरफ बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि आज विजय संकल्प रैलियां संपन्न हो रही है और इसके बाद अगले 8 दिन बड़ी रैलियां होंगी, जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथ, राजनाथ शामिल होंगे। 80% युवा भाजपा के साथ खड़ा है और आज वह अपने घर के बड़े लोगों को भी भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में बता रहा है। उन्होंने युवाओं को भाजपा की फौज बताते हुए कहा कि युवा इस बात को अच्छी तरह से समझता है कि कांग्रेस की लड़ाई कुर्सी की लड़ाई है, जबकि भाजपा की लड़ाई जनता के हितों की लड़ाई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब समाज सेवा के साथ शासक जुड़ता है तो रंग चोखा होता है। उन्होंने कहा कि हम ना तिनका लेकर आए थे और ना तिनका लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं स्पष्ट कहते हैं और करते हैं, बस वह काम देश के लोगों के हित में होना चाहिए।

जनसभा में हरियाणा के पंचायती राज मंत्री महिपाल ढांडा, जींद के विधायक कृष्ण मिढ़ा, जिला अध्यक्ष राजू मोर, लोकसभा प्रभारी जवाहर सैनी, संदीप लोहान, जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष गौरव भारद्वाज,उमेश शर्मा, कर्मवीर सैनी, तेजेंद्र ढूल भी मौजूद थे। सभा को संबोधित करते हुए लोकसभा उम्मीदवार मोहनलाल बडोली ने लोगों से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि उनका वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार से कार्य किया है वह लोगों को काफी पसंद आया है, क्योंकि उन्होंने देश में बड़ी से बड़ी समस्या को बड़ी आसानी से हल करने का काम किया है और विदेशों में भारत का नाम रोशन किया है।

error: Content is protected !!