गुरुग्राम। गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर का कहना है कि पिछले बीस साल से इस लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे भाजपा उम्मीदवार यह तो बताएं कि उन्होंने कौन से विकास कार्य करायें हैं जिससे लोग फिर से वोट देने का धोखा खाएं।

सब्जी मंडी के सामने बड़े गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद लोगों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि राजा साहब की अनदेखी के चलते मिलेनियम सिटी का नगर निगम भ्रष्टाचार का अड्डा बनकर रह गया है। गुरुग्राम का ऐसा कोई निवासी नहीं जो प्रोपटी आइडी की गड़बड़ी को लेकर निगम कार्यालय के धक्के न खा रहा हो। शहर की कोई गली, कालोनी, सेक्टर और औद्योगिक क्षेत्र में कूड़े और गंदगी के ढेर फैले हैं।

गांव इसलामपुर, टीकली, तिगरा, सिलोखरा, झाड़सा, सुखराली व चकरपुर आदि में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर ने कहा कि सरकार ने निगम में शामिल किये गये गांवों के अरबों रुपये और पंचायती जमीन अपने कब्जे में ले ली लेकिन इन गांवों का विकास कराने से मुंह मोड़ लिया। ये गांव अब स्लम में तबदील होकर रह गये हैं।

श्री बब्बर ने कहा कि गुरुग्राम शहर के साथ पूरे लोकसभा क्षेत्र की दुर्दशा और उपेक्षा की उन्हें पूरी जानकारी है। केंद्र में इंडिया गठबंधन को सरकार बनने पर इन सभी समस्याओं का ताबड़तोड़ समाधान किया जाएगा।

कई गांवों में कांग्रेस उम्मीदवार का महिलाओं ने लोकगीतों से स्वागत करते हुए भरोसा दिया कि मतदान के दिन भी इसी उत्साह से एकजुट होकर उन्हें विजयी बनाने के लिए वोट करेंगे।

इस चुनाव जन संपर्क के दौरान इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राज बब्बर के साथ पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल, चै. संतोख सिंह झाड़सा, विरेन्द्र यादव उर्फ बिल्लू, वर्धन यादव, सुनीता सहरावत, पंकज डावर एवं मुकेश शर्मा सिलोखरा सहित अनेक प्रमुख लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!