गुरुग्राम: 01.05.2024 – दिल्ली व नोएडा (उत्तर-प्रदेश) पुलिस को दिल्ली व नोएडा के स्कूलों में बम होने की सूचना email के माध्यम से प्राप्त हुई है। ऐतिहात के तौर पर गुरुग्राम के कुछ स्कूल को बॉम्ब डिस्पोजल टीम तथा अन्य पुलिस टीमों द्वारा चेक किया गया है। अभी तक कोई भी संदिग्ध वस्तु कही से भी बरामद नहीं हुई हैं। गुरुग्राम पुलिस आम जन से अपील करती है की सुरक्षा को लेकर बिल्कुल भी पेनिक/चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। दिल्ली तथा गुरुग्राम पुलिस प्राप्त हुई emails के स्त्रोत की तलाश कर रही है। अभी तक की जांच से यह प्राप्त हुईं emails hoax/सिर्फ भयभीत करने के लिए मालूम हुई है।

गुरुग्राम पुलिस आपको विश्वास दिलाती है कि गुरुग्राम पुलिस किसी भी विषम परिस्थिति से निपटने व काबू पाने में सक्षम है और अपने सभी सुरक्षा संसाधनों सहित आपकी सेवा व सुरक्षा में सदैव (24X7) तत्पर/तैनात है।

गुरुग्राम पुलिस का सभी से यह भी अनुरोध है कि दिल्ली व नोएडा के स्कूलों में बम होने की सूचना को आधार बनाकर यदि कोई भ्रामक व झूठी सूचना देता है या सोशल मीडिया पर या किसी अन्य माध्यम से कोई ऐसी जानकारी/पोस्ट करता है जिससे कानून/शान्ति व्यवस्था प्रभावित होती है तो गुरुग्राम पुलिस द्वारा उसके खिलाफ तत्परता से कानूनी कार्यवाही की जाएगी। गुरुग्राम पुलिस की सोशल मीडिया पर पैनी नजर है। अतः किसी भी प्रकार से कोई भी गलत, भ्रामक व निराधार पोस्ट/सूचना ना फैलाए। यदि किसी भी जन के पास उपरोक्त सम्बंध में, कोई संदिग्ध सूचना/जानकरी हो तो तुरंत ACP Crime, Gurugram के मोबाईल नम्बर 9999981812, डॉयल-112 पर कॉल करके या अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन व अन्य किसी भी सरल/उचित माध्यम से गुरुग्राम पुलिस को सूचित करें।

error: Content is protected !!