विभिन्न सामाजिक, नागरिक व व्यापारी संगठनों के करीब 100 नेताओं ने भी थामा कांग्रेस का दामन

कांग्रेस के प्रति लोगों का रुझान प्रदेश में बदलाव का संकेत, बनेगी कांग्रेस सरकार- हुड्डा

फिल्ड में उतरकर काम करें सभी कांग्रेसजन, जनता से जुड़ाव व जनहित ही कांग्रेस की ताकत- चौ. उदयभान

बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के मिशन में एकजुट होकर आगे आ रही 36 बिरादरी- दीपेंद्र हुड्डा

चंडीगढ़, 21 अप्रैलः जैसे-जैसे वोटिंग का दिन नजदीक आ रहा है, हरियाणा कांग्रेस का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। अन्य दलों को छोड़कर कई बड़े नेता, कार्यकर्ता व सामाजिक कार्यकर्ता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज हांसी के मशहूर समाजसेवी नरेश यादव ने दर्जनों साथियों और सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस ज्वाइन की। नरेश यादव के साथ सातबास जाड़िया खाप के प्रधान बलवान सिंह मलिक समेत कई सरपंच, पूर्व सरपंच, सामाजिक व नागरिक संगठनों के प्रमुखों ने भी कांग्रेस का दमन थामा। इस मौके पर जेजेपी के प्रदेश महासचिव और 2009 में बादली से इनेलो के उम्मीदवार रहे राजेंद्र सिंह ने भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

सभी ने पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी ज्वाइन की। चौधरी उदयभान और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। दोनों नेताओं ने सभी का पार्टी में स्वागत किया व पूर्ण मान-सम्मान का भरोसा दिलाया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के प्रति बढ़ रहे लोगों के रूझान को देखकर वह बेहद आशांवित हैं। इससे स्पष्ट है कि प्रदेश की जनता इसबार बदलाव के मूड में है और कांग्रेस की सरकार बनाना चाहती है। नए साथियों के पार्टी में आने से बदलाव की यह मुहिम और जोर पकड़ेगी।

चौधरी उदयभान ने कांग्रेस ज्वाइन करने वाले सभी नेता व कार्यकर्ताओं से फिल्ड में उतरकर काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़ाव और जनहित ही कांग्रेस की ताकत है। पार्टी की इस नीति को सभी आत्मसात करेंगे तो इसबार कांग्रेस की सरकार बनना तय है। सांसद दीपेंद्र ने कहा कि 36 बिरादरी के संगठनों व नेताओं ने एकजुट होकर बीजेपी को हटाने के लिए कांग्रेस के मिशन में साथी बनने का ऐलान किया है। इससे आने वाली सरकार में प्रत्येक समाज की उचित भागीदारी सुनिश्चित होगी। उन्हें उम्मीद है कि नए साथियों के पार्टी में आने से एक नई ऊर्जा का संचार होगा।

इस मौके पर अखिल भारतीय अम्बेडकर महासभा(रजि) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी विधा गौतम, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष श्रवण कुमार, नम्बरदार उपाध्यक्ष हरियाणा प्रवीण कुमार, पूर्व अध्यक्ष व प्रभारी हरियाणा राजबीर एडवोकेट, प्रदेश महासचिव मनोज कुमार गुमथला, प्रदेश सलाहकार ओमी लाल नम्बरदार, प्रदेश संयोजक रमेश कुमार, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य सोहनलाल प्रिंसीपल, चुन्नी लाल बेरवा (प्रधान बेरवा समाज गुरुग्राम), जितेंदर गोमा (प्रदेश उपाध्यक्ष अखिल भारतीय बेरवा महासभा), नरेश कुमार टोनी (असंगठित कामगार कमेटी, कलानौर), मणि राम (पूर्व जिला पार्षद व उप-प्रधान नम्बरदार एसोसिएशन, कलानौर) ने भी अपने साथियों के संग कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी ज्वाइन करने वालों में भाजपा मंडल महामंत्री सांपला सतीश डागर मोरखेड़ी, बीजेपी कोषाध्यक्ष सांपला दुर्गेश सेहरावत मोरखेड़ी समेत कई स्थानीय नेता शामिल रहे। इस मौके पर हांसी से शाहिद निशांत सिंह मलिक के पिता जयवीर मलिक, सब्जी मंडी हांसी के प्रधान सोनू पपनेजा, प्रताप बाजार हांसी के प्रधान बलराज उर्फ कुकी, जिंदा दिल किला पार्टी से घनश्याम नागपाल, जेसीआई के प्रधान सवेरा सैनी, सैन समाज के प्रधान राजेंद्र सैन, वाल्मीकि समाज के प्रधान अरुण बिडलान, यादव सभा के प्रधान अजीत यादव, हुड्डा सेक्टर-6 के प्रधान बलजीत समोता, सेक्टर-5 प्रकृति मित्र सेवा समिति के प्रधान शशिकांत यादव, खटीक समाज के प्रधान लाला खटीक, सरपंच कृष्ण उमरा, सरपंच राजेंद्र ढाणा, सरपंच कृष्णा ढाणा खुर्द, सरपंच संदीप ढाणी गुजरान, खेल गांव उम्र स्पोर्ट्स एसोसिएशन के पदाधिकारी, बजरंग सेवा समिति के प्रधान नेकीराम जांगड़ा, पूर्व सरपंच पवन, बगलामुखी मंदिर सेवा समिति के पवन भारद्वाज, शाहिद युवा क्लब रामायण के अनूप सिंह समेत सैंकड़ों लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा।

error: Content is protected !!