पार्टी ने उन्हें पूरी तरह अवसर दिया लेकिन अब वे पूरी तरह से खत्म हो गए है” – पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

“पूर्व केंद्रीय मंत्री बिरेंद्र सिंह अब जहा मर्जी जाए, कोई फर्क नहीं पड़ता” – अनिल विज

“भगवंत मान साहब पंजाब से लोग लाकर अपना फोटो सेशन करके चले जाते है” – विज

उन्हे वास्तव में उस वक्त मुख्यमंत्री बदले जाने की कोई जानकारी नहीं थी, वे सबसे सीनियर थे और ये बात छुपाई गई – विज

अम्बाला, 9 अप्रैल – हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व केंद्रीय मंत्री बिरेंद्र सिंह ने भाजपा को अलविदा कह कर आज दिल्ली में कांग्रेस ज्वाइन करने पर चुटकी लेते हुए कहा कि “उनके पल्ले अब कुछ नही रहा, पार्टी ने उन्हें पूरी तरह अवसर दिया लेकिन अब वे पूरी तरह से खत्म हो गए है, अब जहा मर्जी जाए, कोई फर्क नहीं पड़ता”।

श्री विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। 

“भगवंत मान साहब पंजाब से लोग लाकर अपना फोटो सेशन करके चले जाते है” – विज

वही, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कल कुरुक्षेत्र में रोड शो कर, लोकसभा उम्मीदवार सुशील गुप्ता के लिए वोट की अपील की है जिस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी का सारे हिंदुस्तान में ग्राफ बहुत तेज़ी से गिरा है, इनके खिलाफ लोग बहुत गुस्से में है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मान साहब पंजाब से लोग लाकर अपना फोटो सेशन करके चले जाते है।

“उम्मीदवार तो तब चुने जब इनके (कांग्रेस) पास कैंडिडेट हो” – विज

लोक सभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस ने अभी तक अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है, इस संबंध में चुटकी लेते हुए विज ने कहा कि “उम्मीदवार तो तब चुने जब इनके (कांग्रेस) पास कैंडिडेट हो। एक वक्त था जब हर सीट के लिए लंबी लंबी लाइनें लगी होती थी लेकिन आज बात कुछ और है”।

उन्हे वास्तव में उस वक्त मुख्यमंत्री बदले जाने की कोई जानकारी नहीं थी, वे सबसे सीनियर थे और ये बात छुपाई गई – विज

विज ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि प्रदेश का मुख्यमंत्री बदला जा रहा था इसकी उन्हे कोई जानकारी नहीं है वो ऐसे काम नही कर सकते इस प्रश्न के उत्तर में विज ने कहा कि उन्हे वास्तव में उस वक्त कोई जानकारी नहीं थी, वे सबसे सीनियर थे और ये बात छुपाई गई, जिससे उन्हे काफी दुख पहुंचा है।

जजपा एक इंडिपेंडेंट पार्टी है

चुनावी समय चल रहा है और राजनीतिक पार्टियों में बड़ा फेरबदल देखने को मिल रहा है वही भाजपा-जजपा गठबंधन टूटने के बाद अब जजपा के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई एमएलए ने इस्तीफा दे दिया है जिसे लेकर विज ने कहा कि जजपा एक इंडिपेंडेंट पार्टी है इस पर वही जवाब दे सकते है। 

error: Content is protected !!