तावड़ू में होने वाली विजय संकल्प रैली की सभी तैयारियां पूरी

चंडीगढ़, 23 मार्च। तावड़ू में रविवार को होने वाली विजय संकल्प रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। तावड़ू की अनाज मंडी में होने वाली इस रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी मुख्य अतिथि होंगे। रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने स्थानीय स्तर पर कार्यकर्ताओं को विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारियां दे दी है।  रैली में नवनियुक्त राज्यमंत्री संजय सिंह के अलावा तमाम बीजेपी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

विजय संकल्प रैली तावड़ू की अनाज मंडी में रविवार को 11 बजे होगी। मुख्यमंत्री बनने के बाद नायब सैनी पहली बार तावडू में एक विशाल रैली को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर क्षेत्र के लोगों में उत्साह है। 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद क्षेत्र में विकास की गति को रफ्तार मिली है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूलमंत्र पर चलते हुए प्रदेश के विकास के लिए संकल्पित होकर काम कर रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने बताया कि इस रैली को लेकर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और जनता में जबरदस्त जोश है। तावड़ू पहुंचने पर मुख्यमंत्री नायब सैनी का भव्य स्वागत होगा। उन्होंने कहा कि  2014 में भाजपा की सरकार आने के बाद इस क्षेत्र का काफी विकास हुआ है। भाजपा ने बिना भेदभाव के प्रदेश के सभी जिलों में समान रूप से विकास करवाया है। अरविंद सैनी ने कहा कि नायब सिंह के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी क्षेत्र का विकास और तेज गति से होगा। 

error: Content is protected !!