-11 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे द्वारका एक्सप्रेस-वे का शुभारंभ

झज्जर से 10 हजार लोग पहुंचेंगे उद्घाटन समारोह में

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने बादली विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की ली बैठक

बादली :- सोनू धनखड़

अच्छे सडक़ मार्ग किसी भी देश की प्रगति के आधार होते हैं। पीएम मोदी की अगुवाई में पिछले दस वर्षों में भारत का सडक़ मार्ग नेटवर्क बहुत मजबूत हुआ है।

सडक़े अच्छी हो रही हैं और देश का विकास हो रहा है । पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व में भारत विश्व की तीसरे नम्बर की अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है । भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने बादली हलकावासियों को द्वारका एक्सप्रेस के शुभारंभ समारोह का न्यौता देते हुए यह बात कही। धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी 11 मार्च को सुबह दस बजे गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस वे का शुभारंभ करेंगे। इस एक्सप्रेस वे का सबसे ज्यादा लाभ झज्जरवासियों को होगा, इसलिए झज्जर से सबसे ज्यादा भागीदारी होगी। धनखड़ ने बादली ,दादरी तोए, सुबाना और कुलाना मंडी में कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए जिम्मेदारियां भी सौंपी।

धनखड़ ने कहा कि द्वारका एक्सप्रेस-वे शुरू होने से हरियाणा के विकास का नया रास्ता खुलने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत का इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हो रहा है। ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत का इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हुआ है । सडक़े अच्छी बनी है और देश का विकास हो रहा है। इतना ही नहीं अब भारत विश्व की तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है। विदेशों में जिस तरह अच्छी सडक़ों के कारण विकास हुआ है । ठीक उसी तरह अब अच्छी सडक़ों की बदौलत ही हरियाणा और पूरे देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है।

धनखड़ ने कहा कि एक्प्रेस-वे पर 16 लाइनें होंगे जिनमें से 8 ऊपर व 10 नीचे होंगी। यह सबसे शानदार एक्सप्रेस-वे होगा जो देश के विकास को भी रफ्तार देगा। क्योंकि किसी भी देश में सडक़ व रेल मार्ग जितना मजबूत होता है वह उतना तेजी से विकास करता है। ओपी धनखड़ ने लोकसभा चुनावों के संदर्भ में बोलते हुए कहा कि देश की जनता पीएम मोदी जी के कार्यों पर मुहर लगाते हुए उन्हें फिर से पीएम चुनने के लिए चुनावों का बेसब्री से इंतजार कर रही है। बैठक में मंडल अध्यक्ष और पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!