सरकार गाय के अंतिम संस्कार की करें उचित व्यवस्था, गौमाता का न होने अपमान – जयहिंद

जुलाना में प्राध्यापक के रिटायरमेंट समारोह में पहुंचें जयहिंद

जींद में पानी की सबसे ज्यादा कमी है और जनता पी रही जहरीला पानी- जयहिंद

रौनक शर्मा

जींद – जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद जुलाना मे हिंदू वरिष्ठ विद्यालय में प्राध्यापक त्रिलोकनाथ शास्त्री जी के सेवानिवृत्ति के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचें।

जयहिंद ने त्रिलोक शर्मा को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा शिक्षा को दिया और आगे भी इसी तरह शिक्षा को आधार बना बच्चों के लिए प्ररेणदायी बने ।

जयहिंद ने पत्रकारों द्वारा एसवाईएल पर पूछे सवाल पर कहा कि एसवाईएल हरियाणा का हक हैं ये हम नहीं सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है । अपना हक लेना न्याय की बात है निष्पक्षता की बात है । वे हरियाणा के विधायकों से हरियाणा की जनता की बात रखने की कह रहे है।

जयहिंद ने कहा कि जींद में आज पानी की सबसे ज्यादा कमी है । आज जुलाना से कई लोग उनसे मिलने आए और गंदे पानी की समस्या उनके सामने रखी। विधायक अपनी विधानसभा क्षेत्र के घरों में आ रहा पानी को चेक करवाए उन्हे पानी के जहरीलेपन का पता चल जायेगा।

जयहिंद ने किसान नेताओं को भी घेरते हुए कहा कि वे किसानों के साथ , एमएसपी किसान का हक है लेकिन फसल उगाने के लिए पानी चाहिए । हरियाणा के किसानों की 10 लाख एकड़ जमीन बंजर पड़ी है वो इन किसान नेताओं को दिखाई नहीं दे रही क्या। आज ये किसान नेता हरियाणा के किसानों और ढाई करोड़ जनता के हक की बात आई तो एक शब्द नहीं बोल पा रहे हैं।

जयहिंद ने गौ हत्या पर भी कहा कि गौ माता के शव का अपमान भी पाप से कम नहीं। जब गाय की हड्डियों का बिज़नेस किया जा रहा है तो इंसानों की हड्डियाँ भी सरकार बेचना शुरू कर दे । जो गौशला के नाम पर, गाय के चारे के नाम पर, गाय के शव के नाम पर व्यापार कर रहे है वे पाप के भागीदार है ।

सरकार गाय के शव का अपमान न करे और गाय के अंतिम संस्कार की उचित व्यवस्था करें

You May Have Missed

error: Content is protected !!