राव इंद्रजीत पहुंचे मानेसर इलाके में माजरा पहुंचने का किया आह्वान

राव इंद्रजीत ने दिया आश्वासन 16 के बाद सीएम के साथ बैठ निकलेंगे समाधान

मौजूदा और निवर्तमान विधायक सहित मौजूद रहे प्रबुद्ध नागरिक

फतह सिंह उजाला 

मानेसर पटौदी 14 फरवरी । शिव मंदिर गांव कुकड़ोला परिसर में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह बुधवार को मानेसर क्षेत्र के समर्थकों और ग्रामीणों के बीच पहुंचे। यहां पहुंच कर राव इंद्रजीत सिंह ने प्रबुद्ध ग्रामीणों सहित समर्थकों का 16 फरवरी शुक्रवार को अधिक से अधिक संख्या में माजरा एम्स शिलान्यास के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन के दृष्टिगत पहुंचने का आह्वान किया।

 उन्होंने कहा रेवाड़ी जिला के देहात इलाके में  गांव भाकली माजरा में एम्स का शिलान्यास और इसका निर्माण किया जाना क्षेत्र के गरीब वर्ग के लोगों के लिए सबसे अधिक लाभकारी होगा। जिला गुरुग्राम तो पहले से ही मेडिकल हब के रूप में जगह बन चुका है । यहां पर मेदांता, फॉर्टिस जैसे अन्य और भी आधुनिक उपचार उपकरणों से लैस अस्पताल मौजूद हैं । जहां पर दुनिया भर से लोग अपना-अपना विभिन्न प्रकार का उपचार करवाने के लिए पहुंच रहे हैं । लेकिन रेवाड़ी के माजरा में एम्स बनने के बाद रेवाड़ी भी मेडिकल हब में शामिल होकर अपनी स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहचान बना लेगा । इस मौके पर पटौदी क्षेत्र के एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता, पूर्व एमएलए विमला चौधरी, जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष राव अभय सिंह, पवन यादव मानेसर, राकेश हयातपुर, गजराज मानेसर, चरण सिंह , मास्टर ओमप्रकाश सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

यहां पहुंचे राव इंद्रजीत सिंह को अहीर रेजिमेंट धरना स्थल की तरफ से पवन यादव ने अहीर रेजिमेंट के गठन की मांग को लेकर ज्ञापन सोपा। इसी मौके पर पिछले 567 दोनों से भी अधिक समय से धरना दे रहे कासन, कुकड़ोला और सेहरावन सहित अन्य गांव की 1810 एकड़ और 1128 एकड़ जमीन के मुद्दे को लेकर ज्ञापन सोपा गया। ज्ञापन लेने के उपरांत राव इंद्रजीत सिंह ने आश्वासन दिया कि 16 फरवरी के बाद हरियाणा भवन में दिल्ली में सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ प्रभावित ग्रामीणों की बैठक सहित बातचीत करवाई जाएगी । इसके साथ ही इस बात के प्रयास किए जाएंगे  कि गंभीर होती जा रही समस्या का समाधान निकाल कर निपटारा किया जा सके। कुकड़ोला मंदिर परिसर में मौजूद सभी समर्थकों के द्वारा राव इंद्रजीत सिंह को आश्वासन दिया गया की 16 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन के मौके पर क्षेत्र से अधिक से अधिक लोग माजरा अवश्य पहुंचेंगे।

error: Content is protected !!