कांग्रेस की सोच में ही भ्रष्टाचार भरा है: जवाहर यादव

गुप-सी के परिणामों पर जवाहर यादव ने कहा- युवाओं ने मैरिट के दम पर की है परीक्षा पास

– परीक्षा परिणामों पर आरोप लगाकर कांग्रेस कर रही है पढ़े लिखे युवाओं का अपमान: जवाहर यादव

– हुड्डा शासनकाल में क्षेत्रवाद और भाई-भतीजावाद था नौकरियों का पैमाना

चंडीगढ़, 8 फरवरी। भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता एवं मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी जवाहर यादव ने कहा कि हरियाणा की मनोहर सरकार युवाओं को पारदर्शिता और मैरिट के आधार पर नौकरी दे रही है। ‘‘ग्रुप सी’’ के परिणाम आने पर कांग्रेस नेताओं के आरोपों पर पलटवार करते हुए श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता में ही भ्रष्टाचार भरा है, इसलिए उन्हें हर जगह गड़बड़ी ही नजर आती है। कांग्रेस ऐसा करके प्रदेश के पढ़े लिखे युवाओं का अपमान कर रही है।

जवाहर यादव ने पूर्व सीएम हुड्डा और उनके पुत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि फर्जी दस्तावेजों और फर्जी कोर्स किए हुए युवाओं को सिर्फ कांग्रेस ही नौकरी दे सकती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में उन्हीं युवाओं को नौकरियां मिल रही हैं जो सही मायने में पढ़े लिखे हैं और जिनके पास सही दस्तावेज हैं। ‘‘ग्रुप-सी’’ के 10 हजार 233 पदों के लिए आए परिणामों पर श्री यादव ने कहा कि इन युवाओं ने ईमानदारी और अपने टैलेंट से परीक्षा पास की है।कांग्रेस पर

निशाना साधते हुए जवाहर यादव ने कहा कि कांग्रेस कभी नहीं चाहती कि युवाओं को नौकरी मिले। कांग्रेस ने सदा भर्तियों में अड़ंगा लगाने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के अंदर एक ऐसी गैंग है जो युवाओं को भ्रमित करती रहती है। वही गैंग बोलती है कि नौकरियों के लिए विज्ञापन निकाला जाना चाहिए। विज्ञापन निकलने के बाद जब भर्ती होती है तो यही गैंग उस भर्ती को अदालत में चैलेंज करने चली जाती है। श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस का फोकस सदा भर्तियों को लटकाने पर रहा है। यें चाहते है ड्राइवर वो बने जिनके ड्रावर लाइसेंस ही फ़र्ज़ी है फ़ायर मेन के अनुभव ग़लत है क्या उनको नौकरी मिलनी चाहिए ।

जवाहर यादव ने कहा कि कांग्रेस के हुड्डा शासनकाल में क्षेत्रवाद, जातिवाद के आधार पर भर्तियां होती थी। कांग्रेस में ईमानदारी से भर्ती करने का कोई पैमाना तय नहीं था। पर्ची और खर्ची का बोलबाला था। यही कारण रहा कि हुड्डा सरकार के दौरान हुई 13 भर्तियां रद्द हुईं। जवाहर यादव ने कहा कि हरियाणा की मनोहर सरकार ने पारदर्शिता से 1 लाख 30 हजार ये ज्यादा युवाओं को मैरिट के आधार पर नौकरियां दी है।श्री

जवाहर यादव ने कांग्रेस नेताओं को चैलेंज देते हुए कहा कि उनके पास भर्तियों में गड़बड़ी के कोई तथ्य है तो वे सामने आकर दें। मीडिया में बने रहने के लिए झूठा प्रचार करके वे प्रदेश के युवाओं का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता और युवाओं को मालूम है कि मनोहर सरकार ईमानदार है और इस सरकार में गरीब बच्चों को बिना पर्ची और खर्ची के नौकरियां मिल रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!