हरियाणा राज्य एनफोर्समेंट ब्यूरो ने 7 फरवरी को अवैध खनन के विरूद्ध चलाया अभियान  – गृह मंत्री अनिल विज

इस अभियान के तहत 120 स्थानों पर छापेमारी कर 748 वाहनों की जांच की – अनिल विज

इस अभियान के तहत 99 वाहनों को जब्त किया गया – विज

चंडीगढ़, 8 फरवरी- हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि गत 7 फरवरी, 2024 को अवैध खनन के विरूद्ध हरियाणा राज्य एनफोर्समेंट ब्यूरो द्वारा एक अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत 120 स्थानों पर छापेमारी कर 748 वाहनों की जांच की गई जिसमें से 99 वाहनों को जब्त किया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए श्री विज ने बताया कि अवैध रूप से ले जा रहे मिट्टी, रेत तथा बजरी से भरे हुए कुल 99 वाहनों को जब्त किया। जिनमें 15 ट्रैक्टर-ट्राली, 39 हाइवा/डंपर, 3 जेसीबी/अन्य और 42 ओवरलोडिड वाहन शामिल है।

उल्लेखनीय है कि गृह मंत्री श्री अनिल विज ने हरियाणा राज्य प्रवर्तन ब्यूरो के अधिकारियों को को निर्देश जारी कर राज्य में अवैध खनन के खिलाफ अभियान को अधिक कठोरता और प्रभावशीलता के साथ तेज करने के लिए कहा है। उन्होंने इस संबंध में अवैध गतिविधियों में शामिल लोगों को चेतावनी दी कि वे गलत काम करने से बचें, अन्यथा उनके खिलाफ प्रवर्तन ब्यूरो द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा राज्य प्रवर्तन ब्यूरो के एडीजीपी डॉ. ए.एस. चावला ने कहा कि ऐसे असामाजिक तत्वों को एक साथ कई स्थानों पर निशाना बनाने से सकारात्मक परिणाम मिलना तय है।

Previous post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भिवानी के नायब तहसीलदार और पटवारी को तुरंत प्रभाव से किया निलंबित

Next post

जनता का विश्वास खो चुकी है बीजेपी-जेजेपी, इसलिए कांग्रेस ला रही है अविश्वास प्रस्ताव- हुड्डा

You May Have Missed

error: Content is protected !!