बजट सत्र के दौरान विधानसभा परिसर में जाने को लेकर विधायक नीरज शर्मा का बयान

फरीदाबाद। एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि मेरे द्धारा पत्र क्रमंाक FBD/24-25/146 Dt 28/01/2024 के द्धारा पहले ही इस पत्र के माध्यम से अध्यक्ष महोदय को अवगत करवा दिया है कि आगामी विधानसभा का सत्र आने वाला है और मैने किसी प्रकार के कोई काले कपडे नही पेहने व मेरे वस्त्रों पर किसी प्रकार के आसासंदीय शब्दों का प्रयोग नही है, सिर्फ प्रभु सियाराम का नाम, सनातन का प्रतीक स्वास्तिक का निशान एंव तुलसीदास जी की चौपाई एंव मेरी विधानसभा की समस्यों की तस्वीरे है।

इसलिए आप मुझे व्यक्तिगत मिलने का समय दे और विधानसभा के विशेषज्ञो की टीम से मेरे धारण किए हुए वस्त्रो की जांच करवा ले क्योकि कही ऐसा ना हो की गणतंत्र दिवस की तरह जिसकी शिकायत मेरे द्धारा पत्र क्रमांक 141 दिनांक 28/01/2024 को प्रेषित की गई थी कि कैसे पुलिस के द्धारा मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया था, इसलिए कृप्या उसपर भी कार्यवाही की जांए और जब मै विधानसभा सत्र में आउं तो पुलिस के द्धारा किसी प्रकार का मेरे साथ कोई दुर्व्यवहार ना किया जाए क्योकि आप हमारे गर्जन है और विधायक के हितो की रक्षा करना आपका कर्तव्य है।

विधायक नीरज शर्मा का कहना है कि मै माननीय अध्यक्ष महोदय के बुलावे का इंतजार कर रहा हूँ कि कब वो विधानसभा के विशेषज्ञो की टीम के साथ मुझे बुलाएंगे। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि विधानसभा अध्यक्ष एंव विशेषज्ञो की टीम से मिलने के बाद ही वह कोई निर्णय लेंगे की क्या करना है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!