नवीन जयहिन्द ट्रैक्टर ट्रैली पर रोहतक से जाएंगे जींद तक

एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय न मान कर सुप्रीम कोर्ट और संविधान का उल्लंघन कर रहे है

रौनक शर्मा

चंडीगढ़/रोहतक – जयहिन्द सेना प्रमुख नवीन जयहिन्द ने 26 जनवरी को 75 वा गणतंत्र दिवस मनाया और सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी। जयहिन्द ने कहा की वे शनिवार 27 जनवरी को रोहतक से ट्रैक्टर ट्रैली पर जींद के लिए कूच करेंगे जहां वे 28 जनवरी को जींद पहुंच रहे मुख्यमंत्री केजरीवाल व भगवंत मान से एसवाईएल को लेकर सवाल पूछेंगे।

जयहिन्द ने कहा की केजरीवाल व भगवंत मान एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय न मान कर सुप्रीम कोर्ट और संविधान का उल्लंघन कर रहे है और गणतंत्र को लठतंत्र बनाना चाह रहे है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल व भगवंत मान जींद में 28 जनवरी को आएंगे तो एसवाईएल मामले पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि दोनों मुख्यमंत्री सिर्फ एक बयान दें कि एसवाईएल नहर का निर्माण करवाएंगे–हरियाणा की प्यास बुझाएंगे व सुप्रीम कोर्ट का निर्णय मानेंगे, तो हम दोनों मुख्यमंत्रियों को 1–1 लाख रुपए ईनाम देंगे।

जयहिन्द ने कहा कि हरियाणा के 22 में से 17 जिलों में पानी की कमी है। सभी जिलों में लोग जहरीला पानी पी रहे है जिससे उनको अनेको बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है जयहिन्द ने कहा की यह राजनीतिक लड़ाई नही बल्कि न्याययिक लड़ाई है। और जो नेता या अभिनेता हरियाणा के हक़ में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करवाने की आवाज नही उठा रहा सब गद्दार है।

error: Content is protected !!