लोकसभा अध्यक्ष से विभिन्न विषयों पर चर्चा कर मार्गदर्शन प्राप्त किया: सैनी

चंडीगढ़, 11 दिसंबर। बीजेपी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने सोमवार को दिल्ली में लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिड़ला से भेंट की और उनसे विभिन्न विषयों पर बातचीत कर मार्गदर्शन प्राप्त किया। मुलाकात के दौरान श्री सैनी ने अहम मुद्दों पर चर्चा की और कुरूक्षेत्र में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्व में आने का न्यौता भी दिया।

उल्लेखनीय है कि नायब सैनी का केंद्रीय नेतृत्व से मिलने का सिलसिला जारी है। 7 दिसंबर को श्री सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और उसके दो दिनों के बाद 9 दिसंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मिले। श्री सैनी की आज लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद यह पहली औपचारिक मुलाकात थी।

लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद नायब सैनी ने कहा कि लोकसभा स्पीकर से भेंट के दौरान अनेक मुद्दों पर सकारात्मक चर्चा हुई है। उन्होंने श्री बिरला से अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्व में आने का आग्रह भी किया है।

श्री सैनी ने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन की सरकार जनहित में योजनाएं बनाकर गरीबों को उनका लाभ दिला रही है। मोदी की गारंटी वाली गाड़ी से हरियाणा के लोग लाभान्वित हो रहे हैं। लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाया जा रहा है। श्री नायब ने बताया कि देश मोदी की गारंटी पर विश्वास जता रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा किए जा रहे कार्यों से हरियाणा के लोग आर्थिक और सामाजिक रूप से सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हरियाणा की जनता मोदी-मनोहर सरकार को तीसरी बार भारी बहुमत से चुनेगी।

error: Content is protected !!