गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला में लोगों की समस्याओं को सुना और कार्रवाई के दिए निर्देश

अम्बाला, 23 नवम्बर – तंत्र-मंत्र कर युवक को नहर में डूबोकर हत्या के आरोपों पर हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने गंभीरता से कार्रवाई के निर्देश करनाल पुलिस अधीक्षक को दिए। उन्होंने एसपी से कहा कि “तंत्र-मंत्र कर आरोपी ने और भी लोगों को निशाना बनाया होगा, ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाए”। श्री विज ने करनाल एसपी को इस मामले में एसआईटी गठित कर जांच के दिशा-निर्देश दिए।

दरअसल करनाल से आए परिवार ने आरोप लगाए कि उनके बेटे को रात जागरण के बहाने बुलाया गया था। परिजनों ने बताया कि आरोपी तंत्र-मंत्र करते हैं और रात्रि उनके बेटे को यमुना नदी में डुबोकर उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने मामूली धाराएं लगाई जबकि हत्या का केस दर्ज नहीं किया और आरोपी अभी तक फरार है। गृह मंत्री ने इस मामले में आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश करनाल एसपी को दिए।

इसी तरह, गृह मंत्री अनिल विज के समक्ष कुरुक्षेत्र से आई महिला ने अपने ही ससुर व पति पर बलात्कार के आरोप लगाए। उसका आरोप था कि केस दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। श्री विज ने मामले में एसपी कुरुक्षेत्र को कार्रवाई के निर्देश दिए।

इन शिकायतों पर भी कार्रवाई के निर्देश दिए

गृह मंत्री अनिल विज के समक्ष साहा से आए व्यक्ति ने जमीनी सौदेबाजी में धोखाधड़ी का आरोप लगाया। उसका आरोप था कि उसकी 14 लाख रुपए की राशि आरोपियों द्वारा अब तक नहीं दी गई है। इसी तरह, अंबाला के महेशनगर पुलिस पर नारायणगढ़ निवासी युवक ने मारपीट करने के आरोप लगाए, जींद निवासी महिला ने जमीनी सौदेबाजी में ठगी का आरोप लगाया, करनाल निवासी युवक ने डेढ़ लाख ठगी मामले की शिकायत की जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने संबंधित कार्रवाई के निर्देश दिए।

error: Content is protected !!