·       3000 रुपये महीने बुढ़ापा पेंशन धोखा है, कांग्रेस देगी 6000 रुपये – दीपेन्द्र हुड्डा

·       डबल इंजन सरकार के दोनो इंजन खराबधुंआ और आवाज ज्यादा करते हैं चलते कम हैं- दीपेंद्र हुड्डा

·       धुंआ करने वाला इंजन वायु प्रदूषण और ज्यादा आवाज करने वाला इंजन ध्वनि प्रदूषण फैला रहा – दीपेंद्र हुड्डा

·       सरकार के दोनों इंजन इतने जर्जर हालत में हैं कि मरम्मत भी नहीं हो सकती प्रदेश को अब नये इलेक्ट्रिक इंजन की जरुरत – दीपेंद्र हुड्डा

चंडीगढ़, 3 नवंबर। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि करनाल में हुई भाजपा की सरकारी कर्मचारी रैली पूरी तरह से फेल हो गयी। क्योंकि, जिस मकसद से सरकारी कर्मचारियों को ढोकर जबरदस्ती रैली में ले जाया गया था उस मकसद में सरकार कामयाब नहीं हो पाई। इस रैली से न सिर्फ सरकारी कर्मचारी मायूस होकर आए बल्कि ये हरियाणा की आम जनता की उम्मीदों पर भी खरी नहीं उतरी। उन्होंने कहा कि इस रैली का पूरा खर्चा सरकारी खजाने की बजाय पार्टी फंड से देना चाहिए। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि 3000 रुपये महीने की बुढ़ापा पेंशन एक और धोखा है। उन्होंने कहा कि 5100 रुपये महीने की पेंशन वर्ष 2019 से मिलनी थी, लेकिन अब तो ये 2024 में भी नहीं मिलने वाली। कांग्रेस सरकार आने पर हम अगले 1 नवंबर देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये महीने बुढ़ापा पेंशन देंगे।

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि डबल इंजन सरकार के दोनो इंजन खराब हैं जो चलते कम और धुंआ व आवाज ज्यादा करते हैं। धुंआ करने वाला एक इंजन वायु प्रदूषण और ज्यादा आवाज करने वाला दूसरा इंजन ध्वनि प्रदूषण फैला रहा है। प्रदेश की जनता इनके फैलाये प्रदूषण से तंग आ चुकी है। सरकार के दोनों इंजन इतने जर्जर हालत में हैं कि इनकी मरम्मत भी नहीं हो सकती प्रदेश को अब नये इलेक्ट्रिक इंजन की जरुरत है। दीपेंद्र हुड्डा ने तंज किया कि वैसे भी आज के दौर में डीजल के इंजन चलन से बाहर हो गये हैं और इनकी जगह बिजली के इंजन तेजी से दौड़ रहे। लोग प्रदेश को बिजली की रफ्तार से विकास पथ पर ले जाने के लिये कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं।

दीपेन्द्र हुड्डा ने आगे कहा कि बीजेपी-जेजेपी सरकार के मुखिया ने देश के गृहमंत्री को भी गलत जानकारी दे डाली। करनाल में गृह मंत्री ने अपने भाषण में कहा कि ‘‘खट्टर सरकार ने प्रदेश में 77 नये कॉलेज, 13 यूनिवर्सिटी, 8 मेडिकल कॉलेज, 2 नये एयरपोर्ट, 16 नये अस्पताल बनाये।” जबकि, सच्चाई ये है कि खट्टर सरकार हमारे द्वारा 9 साल पहले कराये गए कामों को अपना और नया काम बता रही है। वहीं, मुख्यमंत्री मनेठी एम्स को अपने काम में गिनवाने तक की हिम्मत नहीं कर पाए। जबकि, वर्ष 2015 में खुद मुख्यमंत्री खट्टर ने मनेठी (रेवाड़ी) एम्स की घोषणा की थी, 9 साल बाद भी आज तक इसका काम शुरू नहीं हो सका। 9 साल बाद भी इस सरकार के पास बताने और गिनवाने के लिये अपने काम हैं ही नहीं।

उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी हमारे कराए काम का फीता काटकर उसका श्रेय लूटती थी, लेकिन अब झूठ बोलने का नया-नया रिकार्ड बना रही है। इससे पहले, बहादुरगढ़ मेट्रो के उद्घाटन के समय खट्टर सरकार ने गलत जानकारी देकर प्रधानमंत्री का भाषण करा दिया, जो तथ्यों के विपरीत था। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि रैली में मंच से सरकार ने जिन कामों का दावा किया है उनकी लिस्ट जारी की जाए, ताकि प्रदेश की जनता को पता चल सके कि कितने काम खट्टर सरकार ने कराए और कितने काम हुड्डा सरकार के समय के हैं।

error: Content is protected !!