ओमप्रकाश धनखड़ ने सभी प्रमुखों को दिए जनता को पार्टी से जोड़ने के कार्यों में और तेजी लाने के निर्देश
हमें एतिहासिक जीत के विजन के साथ कार्य करना होगा: ओम प्रकाश धनखड़
प्रदेश भर में 7100 बूथों पर मोर्चों, प्रकोष्ठों और विभागों के पदाधिकारियों की लगेगी ड्यूटी
चुनाव से पहले सभी मोर्चा, प्रकोष्ठ और विभाग नवम्बर और दिसम्बर महीने में हर जिले में करेंगे जनसभाएं

चंडीगढ़, 5 अक्टूबर। आगामी चुनाव को लेकर देश और प्रदेश में बढ़ रही राजनीतिक हलचलों के बीच भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने गुरुवार को रोहतक में भाजपा के मोर्चों, प्रकोष्ठों और विभागों के प्रमुखों की बैठक बुलाई, जिसमें सभी को साफ निर्देश दिए गए कि वे तय करें कि किस तरह से 2024 चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत में अपनी भूमिका निभा सकते हैं। छह मोर्चों, 20 प्रकोष्ठ और लगभग 30 विभागों के प्रमुखों ने बैठक के पहले सत्र में अपनी पिछली परफोरमेंस बताई और उसके बाद दूसरे सत्र में सभी ने अपने-अपने तरीके से ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने और चुनाव में सफलता के लिए अपनी भागीदारी के प्वाइंट रखें। लगभग तीन घंटों तक इन प्वाइंटों पर सभी ने मंथन किया और इस उम्मीद के साथ साल भर के तय किए गए कार्यक्रमों पर आगे बढ़ने का निर्णय लिया। इस बैठक में यह अहम निर्णय लिया गया कि प्रदेश भर में 7100 बूथों पर मोर्चों, प्रकोष्ठों और विभागों के पदाधिकारियों की ड्यूटी लगेगी। चुनाव से पहले सभी मोर्चा, प्रकोष्ठ और विभाग नवम्बर और दिसम्बर महीने में हर जिले में जनसभाएं करेंगे। बैठक में सबसे बड़ी बात यह रही कि इसमें सामाजिक कार्यों के दायरे को बढ़ाने और सरकार की योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिलाकर उनका विश्वास जीतने पर जोर दिया गया।

बैठक हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में दोपहर 12 बजे शुरू हुई जिसमें संगठन मंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट, मोहन लाल बड़ौली, पवन सैनी के अलावा प्रकोष्ठ के प्रमुख होने के नाते मंत्री कमल गुप्ता, राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार, विधायक राव अभय सिंह भी मौजूद रहे। सभी ने इस बात पर सहमति जताई कि 2024 के चुनाव को ऐतिहासिक मार्जिन से जीतने के लिए और अधिक कार्य करने की जरूरत है। आज की बैठक में ओम प्रकाश धनखड़ ने लगभग सभी विभागों, मोर्चों और प्रकोष्ठों के पिछले कार्यों पर संतुष्टि जताई और जो कुछेक प्रकोष्ठ धीमी गति से चल रहे हैं, उनको अपने काम में तेजी लाने के निर्देश दिए। बैठक में रखे गए सभी मुद्दों पर गहन मंथन करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने मीडिया को भी बैठक में लिए कुछ फैसलों की जानकारी दी।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि मिशन 2024 को जीतने के लिए पार्टी के सभी प्रकार के विभागों, प्रकोष्ठों और मोर्चों ने अपने आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा सौंपी है जिस पर गहनता से मंथन किया गया है। उन्होंने बताया कि आज जो-जो आगामी कार्यक्रम बैठक में तय हुए हैं उन पर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा। धनखड़ ने बताया कि आगामी सभी कार्य समाज हित और ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं।
धनखड़ ने कहा कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में मोर्चा, प्रकोष्ठ और विभाग अपने-अपने क्षेत्र से अधिक से अधिक लोगों का समर्थन किस प्रकार से पार्टी को दिला सकते हैं इस पर भी आज मंथन हुआ है। धनखड़ ने बताया कि मोदी सरकार के कार्यों और उनके साथ हरियाणा सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाने का कार्य हमारे प्रकोष्ठ बेहतरी से कर रहे हैं, अब इन्हें और बेहतर तरीके से कैसे किया जा सकता है इस बात पर भी आज की बैठक चर्चा हुई है।

error: Content is protected !!