चंडीगढ़, 18 सितंबर – हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के  चैयरमैन श्री सुभाष बराला व प्रशासनिक अधिकारियों ने आज फतेहाबाद जिले के टोहाना में साइक्लोथॉन यात्रा के दौरान जोश व उत्साह सहित भाग लेने पर  गांव बड़ोपल की खुशबु को भेंट स्वरुप साइकिल देकर सम्मानित किया।

साइक्लोथॉन यात्रा में शामिल प्रतिभागियों ने फतेहाबाद जिला प्रशासन व प्रतिनिधियों का शानदार प्रबंध के लिए धन्यवाद किया।

श्री बराला ने जिले में साइक्लोथॉन यात्रा के समापन पर सफल यात्रा के लिए सभी को शुभकामनाएं दी। उन्होंने सूर्या पीजी कॉलेज ऑफ एजुकेशन बलियावाला में यात्रा को जींद जिला के गांव कालवान के लिए रवाना करते हुए छात्रा खुशबू को यात्रा में शामिल होने पर साइकिल देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि खुशबू ने इस साइक्लोथॉन में भाग लेकर समाज में नशे के खिलाफ एक महत्वपूर्ण संदेश दिया है। हम उसके संघर्ष और समर्पण की सराहना करते हैं और उसके जैसे युवाओं को हमारा साथ देना आवश्यक है। खुशबू ने इस साइकिल यात्रा के माध्यम से एक महत्वपूर्ण संदेश दिया है और उसके समर्पण को सम्मानित किया गया है। उसका योगदान हम सभी के लिए प्रेरणाजनक है।

गांव बड़ोपल से बी.ए. की छात्रा खुशबू ने पूरे जोश व उत्साह के साथ यात्रा में भाग लिया। खुशबू ने यात्रा में 13 व 14 सितंबर को जिले में प्रवेश करने पर एवं 17 व 18 को यात्रा के पुन: प्रवेश पर भी जोश व उत्साह के साथ भागीदारी कर युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए जागरूक किया। साइक्लोथॉन यात्रा में 25 लड़कियों की टीम ने जिला में युवाओं के साथ बढ़-चढक़र में भाग लिया।

error: Content is protected !!