•       भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ली कांग्रेस विधायक दल की बैठक

चंडीगढ़16 अगस्तः पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में आने वाले विधानसभा सत्र को लेकर चर्चा हुई। सभी विधायकों ने सदन में उठाए जाने वाले मुद्दों के बारे में विचार-विमर्श किया। बैठक से पहले, 2019 विधानसभा चुनाव में जेजेपी की टिकट पर फतेहाबाद से उम्मीदवार रहे डॉ. विरेंद्र सिवाच ने आज कांग्रेस जॉइन की। सिवाच को चुनाव में 74000 से ज्यादा वोट मिले थे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में उन्होंने आज कांग्रेस का दामन थामा। दोनों नेताओं ने सिवाच का स्वागत किया और पार्टी में उचित मान-सम्मान का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर विरेंद्र सिवाच ने कहा कि बीजेपी और जेजेपी ने हरियाणा की जनता के साथ धोखा किया है। इसलिए जनता आने वाले चुनाव में दोनों दलों को सबक सिखाना चाहती है। लोग प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने जा रहे हैं। सिवास ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा व चौधरी उदयभान के नेतृत्व और कांग्रेस की नीतियों के प्रति आस्था वक्त करते हुए कहा कि वे कांग्रेस पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सिवाच एक मजबूत नेता हैं और पिछले चुनाव में उन्होंने यह साबित भी किया है। उनके कांग्रेस में शामिल होने से निश्चित तौर पर पार्टी को और अधिक मजबूती मिलेगी। कांग्रेस की बढ़ती ताकत और लोकप्रियता बीजेपी-जेजेपी की सत्ता से विदाई की गारंटी है।

चौधरी उदयभान ने कहा कि कांग्रेस का कुनबा लगातार विस्तार लेता जा रहा है। हर दिन पार्टी में बीजेपी, जेजेपी व अन्य दलों को छोड़कर नेता और कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस के हर कार्यक्रम हजारों लोगों का जनसैलाब उमड़ रहा है। इससे स्पष्ट है कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है। चुनाव आते-आते यह सुनामी में तब्दील हो जाएगी और यह सुनामी भ्रष्टाचार और विफलताओं में डूबी बीजेपी-जेजेपी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

डॉ. विरेंद्र सिवाच के साथ आज पूर्व जिला पार्षद और सरपंच सूबे सिंह आर्य, बीजेपी लीगल सेल के सदस्य एडवोकेट अक्षय लल्लर और एडवोकेट आदित्य विक्रम शर्मा, सरपंच भीम माचरा, चौ. करतार सिंह सिवाच, सुरेन्द्र सिंह सिवाच, पूर्व सरपंच प्रमील, पूर्व सरपंच रणबीर सिहाग, पूर्व सरपंच धर्मबीर बिघड़, जगबीर नम्बरदार, पूर्व सरपंच जोगेन्द्र सिंह समेत सैंकड़ों नेता और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थामा।

error: Content is protected !!