25 जुलाई को सोनीपत में आम आदमी पार्टी का आक्रोश मार्च
मणिपुर में बेटियों पर हुए अत्याचार से पूरे देश में आक्रोश: अनुराग ढांडा
मणिपुर सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेगी आम आदमी पार्टी: अनुराग ढांडा
डीसी के सौंपेंगे राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन: अनुराग ढांडा

चंडीगढ़, 24 जुलाई – आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि आम आदमी पार्टी मणिपुर की बेटियों के न्याय के लिए आवाज उठाएगी। मणिपुर हिंसा के कारण पूरे देश के युवाओं, महिलाओं और जागरूक नागरिकों में गुस्सा है। इसको लेकर सोनीपत में 25 जुलाई को जन आक्रोश मार्च निकलेगी। इसमें प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा, प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर, राष्ट्रीय सह सचिव चौधरी निर्मल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा समेत सभी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

अनुराग ढांडा ने कहा कि मणिपुर की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। संसद में मणिपुर की बेटियों की आवाज उठाने के लिए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को पूरे दिन के लिए बर्खास्त कर दिया गया। मणिपुर की बेटियों के न्याय की आवाज उठाने के लिए उन्हें सदन से बाहर कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के पापों का घड़ा भर चुका है। पिछले तीन महीने से मणिपुर जल रहा है। इसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी से लेकर तमाम नेता चुप्पी साधे हुए हैं। सदन में मणिपुर की बेटियों के न्याय की बात करने वाले नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे देश में जन आक्रोश यात्रा निकलेगी और राष्ट्रपति से मणिपुर की बीजेपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेगी। इसके लेकर सोनीपत डीसी को भी ज्ञापन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बेटियों के अपमान को लेकर देश चुप नहीं बैठेगा। केंद्र सरकार को मणिपुर में शांति बहाली के लिए ठोस कदम उठाना ही पड़ेगा।

error: Content is protected !!