बीजेपी-जेजेपी सरकार की नींव झूठ पर टिकी है – दीपेंद्र हुड्डा
पूरे हरियाणा से आ रही एक ही आवाज, बीजेपी-जेजेपी सरकार जा रही और कांग्रेस सरकार आ रही है – दीपेन्द्र हुड्डा
दीपेन्द्र हुड्डा ने 9 जुलाई के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम की तैयारियों के लिए भिवानी में कार्यकर्ताओं की बैठक ली और तैयारियों का जायजा लिया

भिवानी, 2 जुलाई। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भिवानी में आगामी 9 जुलाई को होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक ली और तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने सभी को कार्यक्रम का न्योता भी दिया और कहा कि विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम गठबंधन सरकार का विदाई समारोह है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी सरकार की नींव झूठ पर टिकी है। भाजपा-जजपा ने प्रदेश के विकास के लिये नहीं बल्कि भ्रष्टाचार और प्रदेश को लूटने के लिए आपस में समझौता किया था। जब सत्ता पक्ष में ऐसे लोग आ जाएं जो लोगों के सुख-दुःख को भूल कर भ्रष्टाचार के जरिए अपनी तिजोरी भरने में लग जाएं तो विपक्ष की जिम्मेदारी होती है कि वो जनता की लड़ाई लड़े और ऐसे लोगों को सत्ता से उखाड़ फेंके। उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेजेपी सरकार ने हर वर्ग को अपमानित और प्रताड़ित करने का काम किया। इसलिए अब लोगों ने हरियाणा में बदलाव का मन बना लिया है। आज प्रदेश भर से एक ही आवाज सुनाई दे रही है कि बीजेपी-जेजेपी सरकार जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने अपने मन की टीस जाहिर करते हुए कहा कि 2014 के पहले विकास, प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, किसानों, खिलाड़ियों के मान-सम्मान, किसानों की फसलों के भाव, पेंशन देने में जो हरियाणा नंबर 1 पर था और खुशहाली की तरफ बढ़ रहा था, आज वो विकास में पिछड़ कर 19वें पायदान पर और बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार, नशाखोरी और कर्जे में नंबर 1 बन गया। बेरोजगार युवा हताशा में आकर नशे का सहारा लेता है और नशे में वो अपराध के दलदल में फंस जाता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई निवेश, उद्योग या बड़ी परियोजना नहीं आई बल्कि हमारे समय मंजूर कराई गई रेल कोच फैक्ट्री, इंटरनेशनल एयरपोर्ट, डिफेन्स यूनिवर्सिटी जैसी बड़ी परियोजनाएं हरियाणा से उठाकर दूसरे प्रदेशों में भेज दी गईं। इससे भी ज्यादा दुख की बात ये है कि बड़ी परियोजनाएं यहाँ से जाति रही और हरियाणा की कमजोर सरकार इसका विरोध भी नहीं कर पाई। सरकार में बैठे लोगों ने निजी स्वार्थ के लिए प्रदेश के हितों को दांव पर लगा दिया।

उन्होंने सवाल किया कि भाजपा बताए उसने 9 साल में क्या किया। 9 साल से शिक्षकों की भर्ती बंद है, 2 लाख सरकारी नौकरियां समाप्त कर दी गई। इस सरकार ने 5000 स्कूल बंद कर दिए, शिक्षा को महंगा कर दिया। हमारी सरकार द्वारा गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही सारी योजनाओं को बंद कर दिया। जबकि हुड्डा सरकार के समय हरियाणा के 4 शहरों को मेट्रो से जोड़ा गया, रेल लाइन, थर्मल कारखाना, 6 आईएमटी, 12 विश्वविद्यालय, आईआईएम, आईआईटी, एनआईएफटी, एम्स-2, सेंट्रल यूनिवर्सिटी, एनसीआई, मेडिकल कॉलेज बने। 4 लाख गरीब परिवारों को 100 -100 गज के प्लॉट और करीब 3 लाख परिवारों को इंदिरा गांधी प्रियदर्शिनी आवास देने का काम हुआ हुड्डा सरकार के समय अनाज के साथ चीनी आदि मिलती थी उसे भी खत्म कर दिया।

इस अवसर पर विधायक राव दान सिंह, पूर्व CPS रामकिशन फौजी, पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, पूर्व विधायक सोमबीर सिंह, पूर्व विधायक डॉ. शिवशंकर, पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, अनिरुद्ध चौधरी, राजबीर फरटिया, एआईसीसी सदस्य संदीप सिंह, ठाकुर लाल सिंह, बजरंगदास गर्ग, अशोक बुवानीवाला, पवन बुवानीवाला, धीरज सिंह, अभिजीत लाल सिंह, प्रदीप गुलिया, राजसिंह गागड़वास, विजय जटाई, विनोद भूषण दहिया, नरेंद्र राज गागड़वास, ईश्वर शर्मा प्रधान, अनूप बढ़ेसरा, अशोक कादयान, अजीत बामला, वेद पुजारी, धीरज अखरिया, राकेश शर्मा, योगेंद्र सोनी, अजय वैद वाल्मीकि, कंवर बीर सिंह, प्रेमवती गोयत, विनोद भूषण दहिया, रूपेंद्र ग्रेवाल, विजय बंसल टेनी, अजित बामला, प्रिया ग्रेवाल, विजय सरपंच, राजेन्द्र धानक कालुवास, संदीप खरकिया, सरला देवी, भुवनेश रिंकल तंवर, जयवीर मिताथल, रमेश ढिकाव, सुखपाल सरपंच, रणदीप हुड्डा, हरेंद्र जाखड़, एडवोकेट मुकेश जांगड़ा, मनोज बैनीवाल, कर्ण सिंह गोठड़ा, रविन्द्र मंढोली, नवीन बबुआ, अनिल बापोड़ा, सुधीर राठी, संजय अत्री, काला धनाना, सुरेश गुजरानी, नफे सिंह वाल्मीकि, देवेन्द्र श्योराण, रवि शर्मा, मनीष पंघाल, राजबीर सिवानी, विकास जाटू लुहारी, अमित सोनी सहित स्थानीय वरिष्ठ कांग्रेस नेता, सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

error: Content is protected !!