प्रधानमंत्री मोदी मध्य प्रदेश से वर्चुअल के माध्यम से मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री मोदी के ‘‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’’ कार्यक्रम से कार्यकर्ताओं को मिलेगी नई शक्ति और सकारात्मक उर्जा

चंडीगढ़, 26 जून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को सुबह 10.30 बजे मध्य प्रदेश से एक वर्चुअल रैली के माध्यम से देशभर के बूथ स्तर के कार्यक्रमों को ‘‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’’ कार्यक्रम के तहत संबोधित करेंगे। हरियाणा के 311 मंडलों पर बड़ी स्क्रीन लगाकर पार्टी के नेता, प्रमुख पदाधिकारी और प्रदेश के लगभग 20 हजार बूथों पर बूथ समिति के कार्यकर्ता व अन्य नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस उदबोधन को सुनेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के ‘‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’’ कार्यक्रम को सुनने के लिए प्रदेश में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा ने बताया कि मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर देश में 30 मई से 30 जून तक महाजनसंपर्क अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान के तहत हरियाणा में भी मोदी जी के 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों का जन-जन तक पहुंचाने का काम भारतीय जनता पार्टी के नेता, पदाधिकारी और बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता कर रहे हैं।

डा. शर्मा ने बताया कि इसी कड़ी के तहत 2024 में होने वाले लोकसभा के चुनावों के निमित हम अपने बूथ को पार्टी के हित में कैसे मजबूत कर सकते हैं इसी को ध्यान में रखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह संबोधन होगा। उन्होंने बताया कि 27 जून को मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी रैली को संबोधित करेंगे तो उस दौरान वहां पर पार्टी के हजारों कार्यकर्ता और देश भर के कुछ चुनिंदा विस्तारक प्रत्यक्ष रूप से यह भाषण देखेंगे और सुनेंगे। उन्होंने बताया कि बाकी पूरे देश में बूथ स्तर पर कार्यकर्ता व पदाधिकारी वर्चुअल माध्यम से उद्बोधन देखेंगे और सुनेंगे।

श्री शर्मा ने बताया कि मिशन-2024 के लिए भाजपा का यह सबसे अनूठा कैंपेन है। ‘‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’’ कार्यक्रम हमारी सकारात्मक राजनीति को एक नया संकल्प और एक नई शक्ति प्रदान करने वाला है। यह दिन दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए समर्पित भाजपा के लाखों उर्जावान कार्यकर्ताओं से संवाद का साक्षी बनेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी का संगठन बूथ मैनेजमेंट में सबसे आगे रहा है। हरियाणा व केंद्र में भी बूथ स्तर पर कार्य करने के कारण ही लगातार भाजपा की सरकार बन रही है।

error: Content is protected !!