आप के लीगल विंग की नवगठित प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक रोहतक में सम्पन्न

लीगल विंग के प्रदेश अध्यक्ष मोक्ष पसरीजा की अध्यक्षता में हुई बैठक
लीगल सेल के 1500 से ज्यादा अधिवक्ताओं की मजबूत टीम बनाई जाएगी: मोक्ष पसरीजा
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें दर्ज कर रही भाजपा: मोक्ष पसरीजा
लीगल सेल का प्रत्येक अधिवक्ता सभी कार्यकर्ताओं के आगे ढाल बन कर खड़ा है: मोक्ष पसरीजा

रोहतक, 16 जून – आम आदमी पार्टी के लीगल सेल की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक शुक्रवार को रोहतक पार्टी कार्यालय में संपन्न हुई। इसमें पूरे प्रदेश से लीगल सेल के प्रतिनिधि मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी हरियाणा लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता मोक्ष पसरीजा ने की। बैठक में लीगल सेल के पदाधिकारियों ने विभिन्न विषयों को लेकर मंथन किया।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कानूनी सहायता शिविरों का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ फ्रेशर्स के लिए एनरोलमेंट और रजिस्ट्रेशन संबंधित सहायता शिविर भी आयोजित होंगे। वहीं पार्टी के छात्र संगठन सीवाईएसएस के साथ मिल कर प्रदेश के सभी लॉ संस्थानों में एजुकेशनल कैंप भी लगाए जाएंगे। समय समय पर जिलास्तर पर जन आधारित मुद्दों को जोर शोर से उठाया जाएगा। वहीं निश्चित अंतराल के बाद सभी सदस्यों की पार्टी के एजेंडों को लेकर अलग अलग जिलो में बैठक आयोजित की जाती रहेंगी।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक बार, जिला और प्रदेश स्तर पर लीगल सेल के 1500 से ज्यादा अधिवक्ता साथियों की मजबूत टीमें बनाई जा रही है। पिछले कुछ वर्षों में भाजपा शासित प्रदेश एवं केंद्र सरकार ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और शीर्ष नेतृत्व पर जनता से जुड़े मुद्दों को उठाने के परिणामस्वरूप बहुत से फर्जी मुकदमें दर्ज किए हैं। ऐसे में लीगल सेल से जुड़ा प्रत्येक अधिवक्ता जनता के साथ-साथ पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और शीर्ष नेतृत्व के आगे उनकी ढाल बन कर खड़ा है।

इसमें लीगल सैल के प्रदेश सचिव भगत राम, उपाध्यक्ष भूपिंदर बेनीवाल, सहसचिव अजय शर्मा, दिनेश भारद्वाज, हैप्पी लोहिया, लाभ सिंह, पंचकूला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जगपाल सिंह, एवम अन्य पदाधिकारी एवं मेंबर्स मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!