भाजपा सरकार ने 130 किसान, सरपंच व कांग्रेसी नेताओं पर 107 व 150 धारा के तहत कार्रवाई करना सरकार का तानाशाही रवैया है – बजरंग गर्ग
भाजपा की 9 साल की सरकार में देश व प्रदेश की जनता लूटी व पीटी है – बजरंग गर्ग
भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश में महंगाई व बेरोजगारी बढ़ाने के सिवाएं कोई काम नहीं किया है – बजरंग गर्ग
भाजपा सरकार ने देश में जीएसटी के तहत अनाप-शनाप टैक्स लगाकर जनता की जेबों में डाका डालने का काम किया है – बजरंग गर्ग
जनता 2024 में केंद्र व हरियाणा में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुकी है – बजरंग गर्ग

सिरसा – हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सीनियर प्रवक्ता व सिरसा जिला प्रभारी बजरंग गर्ग ने कांग्रेस के प्रतिनिधियों से बातचीत करने के उपरांत पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा सरकार के 9 साल जनता हुई बेहाल है। भाजपा सरकार के 9 सालों में देश व प्रदेश की जनता लूटी व पीटी है। भाजपा सरकार ने अपने 9 साल के कार्यकाल में जनता पर महंगाई का बोझ डालने के साथ-साथ लाखों लोग बेरोजगार हुए हैं। इतना ही नहीं उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले बच्चे पीएन तक की नौकरी के लिए धक्के खा रहे हैं। बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार ने नोटबंदी करके देश की जनता को बैंकों की लाइनों में लगा दिया और जीएसटी के तहत अनाप-शनाप टैक्सों को लगाकर व बढ़ाकर जनता की जेबों में डाका डालने का काम किया हैं। पूरी दुनिया में जीएसटी के तहत सबसे ज्यादा टैक्स की दरें भारत देश में है।

बजरंग गर्ग ने कहा कि इस सरकार ने जनता की समस्याओं को हल करवाने की बजाएं किसान, सरकारी कर्मचारी, महिलाएं, आंगनवाड़ी महिलाएं, छात्र, जनता के चुने हुए सरपंच आदि लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटने का निंदनीय कार्य किया है, जिस चोट का बदला जनता 2024 में भाजपा को वोट ना देकर इन्हें घर बिठाने का काम करेगी जबकि भाजपा सरकार ने 9 साल में सरकारी संपत्तियों को बेचकर व घोटाले पर घोटाला करके मलाई खाने का काम किया है। बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार द्वारा सिरसा जिले के 130 किसान, सरपंच व कांग्रेसी नेताओं पर 107 व 150 धारा के तहत खिलाफ कार्रवाई करना सरकार का तानाशाही रवैया है और सरकार के तानाशाही रवैया से यह साफ सिद्ध हो जाता है कि भाजपा सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। भाजपा सरकार तो हिटलर शाही से भी ज्यादा निकम्मी सरकार है।

श्री गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार को रैली फेल होने के डर से रैली का खुले मैदान में करने की बजाएं अनाज मंडी में कर रही है जबकि अमित शाह की गोहाना में जो रैली रखी गई थी वह भी पूरी तरह से फेल होने के कारण अमित शाह गोहाना रैली में नहीं आएं थे। भाजपा नेता रैली में 50 हजार से ज्यादा लोगों के आने का दावा कर रहे हैं जो सरासर गलत है। भाजपा सरकार द्वारा जो पंडाल तैयार किया जा रहा है उस पंडाल में 10 हजार लोगों के भी बैठने तक की जगह नहीं है जबकि आज तक किसी केंद्रीय नेता की छोटी सी जगह अनाज मंडी में रैली नहीं हुई हैं जबकि रैली के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग खुलेआम किया जा रहा है और हजारों सरकारी कर्मचारियों की ड्यूटियां तक लगाई गई है। भाजपा सरकार ने अनाज मंडी में रैली रखकर मान लिया है कि भाजपा पार्टी की हालत हरियाणा में पूरी तरह से खस्ता है। जनता 2024 के लोकसभा व विधानसभा चुनावों में केंद्र व हरियाणा में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाएगी। कांग्रेस पार्टी से किसान, कर्मचारी, मजदूर, व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता पूरी तरह से खुश है।

इस अवसर पर पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, कांग्रेस पार्टी प्रतिनिधि राजकुमार शर्मा, नवीन केडिया, सुभाष जोधपुरिया, भुवनेश मेहता, कैलाश कानको, मंगत नंढा, सिरसा ब्लॉक महिला प्रधान पुनिता रानी, गीता रानी, सरस्वती देवी, शशिका, सुरेश देवी आदि प्रतिनिधि मौजूद थे।

error: Content is protected !!