ठगबंधन, लठतंत्र और केस लगाकर लोगो को डराना चाहती है सरकार – जयहिन्द

आए दिन नवींन जयहिंद की कोर्ट में लग रही पेशी

बंटी शर्मा

रोहतक – बीते कुछ महीने पहले नवीन जयहिन्द ने रोहतक के सिंचाई विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाई थी, जिसमे जयहिन्द ने सिंचाई विभाग के एक्सईएन के आफिस को अपने गमछे से बांध कर बन्द कर दिया था, क्योंकि वह वहां काम लेकर आये किसानों का काम करने की बजाय उन्हें परेशान कर रहा था। जिसके चलते नवीन जयहिन्द पर धारा 186, धारा 353 व धारा 500 के तहत केस कर दिया गया जिसकी पेशी पर आज बुधवार 7 जून को नवीन जयहिन्द रोहतक कोर्ट पहुंचे जहाँ उनके साथ उनके वकील गौरव भारती व मदन लाल भारतीय भी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि कोर्ट ने अगली तारीख 19 अक्टूबर 2023 दी है।

जयहिन्द ने बताया कि किसान रोहतक के सिंचाई विभाग में अपनी समस्याएं लेकर आते थे लेकिन उनकी कोई सुनवाई नही होती थी एक दिन जब वे किसान परेशान होकर हमारे पास आये, तो हम उनके साथ विभाग में पहुंचे और वहां पता चला कि जो एक्सईएन है उनका उन्ही के कर्मचारियों के साथ झगड़ा हो रखा था। जिसके चलते एक्सईएन ने सुपरिटेंडेंट के आफिस पर ताला लगा रखा था। जिसकी वजह से किसानों के काम नही हो पा रहे थे तो हमने उस एक्सईएन के आफिस को अपने गमछे से बांध कर बन्द कर दिया था।

जयहिन्द ने कहा कि हमने सरकारी काम मे बाधा नही डाली बल्कि सरकारी काम चालू करवाया था

जयहिन्द ने बताया कि बीते एक महीने में अकेले रोहतक की हमारी पाँच बार कोर्ट में पेशी हुई है, क्या हरियाणा में ओर कोई नेता नही है क्या? जिस पर लोगो की आवाज उठाने पर केस हुआ हो! कल 8 जून को भी कांवड़ यात्रा लाने पर जो हम पर केस किया गया था उसे लेकर पानीपत कोर्ट में तारीख है। हमें न्याय प्रकिया पर भरोसा है

जयहिन्द ने बताया कि माननीय कोर्ट का जो भी फैसला होगा वह हमें मान्य होगा।

किसान , बेरोजगार, सरपंचों पर लाठीचार्ज करना निंदनीय – जयहिंद

जयहिन्द ने कहा कि सरकार व प्रसाशन यह सोचते है की लठ मारने से या केस करने से हम डर जाएंगे तो सरकार ऐसा न सोचे, सरकार चाहे 200 मुकदमे करले लेकिन हम जनहित की आवाज़ उठाने से पीछे नही हटेंगे।

जयहिन्द ने बताया कि यह गठबंधन की नही बल्कि ठगबंधन की सरकार है। ये जो आपस मे कह रहे है कि पेट दर्द चल रहा है, इसके पेट मे दर्द नही मरोड़े लग रहे है। जयहिन्द ने कहा कि अपनी दवाई ले और जनता को मूर्ख बनाना बंद करें। साथ ही जयहिन्द ने बताया कि इस सरकार ने किसानों को, बेरोजगारों को, जवानों को, कर्मचारियों को, सरपंचो को किसी को भी नही छोड़ा सब पर लाठीचार्ज करवाया है। यह लोकतंत्र की सरकार नही बल्कि लठतंत्र की सरकार है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!