आप के प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में हुए शामिल
अपने बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए आम आदमी पार्टी को मौका दें: डॉ. सुशील गुप्ता
2024 में आम आदमी पार्टी की बनेगी सरकार: डॉ. सुशील गुप्ता
प्रदेश की जनता बीजेपी-जेजेपी के कुशासन से दुखी : डॉ. सुशील गुप्ता

पानीपत 21 मई – हरियाणा में आम आदमी पार्टी का लगातार कुनबा बढ़ता ही जा रहा है। इस कड़ी में रविवार को पानीपत में किसान मोर्चा ब्लॉक समालखा के पूर्व अध्यक्ष बलविंद्र सिंह राणा समेत दर्जनभर नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने उन्हें टोपी और पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी में शामिल किया।

बबैल रोड रामनगर में मास्टर साबिर के घर पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद डॉ. सुशील गुप्ता की मौजूदगी में पूर्व ब्लॉक सेक्रेटरी कांग्रेस डॉ. रामबीर, साधु नंबरदार, रमेश इंस्पेक्टर, सैनी समाज के जिला प्रधान ईश्वर सैनी समेत काफी संख्या अन्य पदाधिकारी भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी से लोग लगातार जुड़ते जा रहे हैं। और प्रदेश की जनता बीजेपी और जेजेपी के कुशासन से दुखी है। आम आदमी पार्टी जनता और जन प्रतिनिधियों के सामने एक मजबूत विकल्प के रूप में उभरी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। और प्रदेश में 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में सफाई व्यवस्था, सरकारी अस्पतालों, युवाओं के रोजगार, भ्रष्टाचार और शिक्षा व्यवस्था की तरफ खट्टर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। सीएम खट्टर ने प्रदेश का बेड़ गर्क कर दिया है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार अंधी बहरी सरकार है। इस सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग को सड़कों पर लाने का काम किया है। 2024 में जनता प्रदेश में वोट की चोट से परिवर्तन करेगीऔर खट्टर सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के एक तरफ दिल्ली और एक तरफ पंजाब हैं। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सभी स्कूलों को विश्वस्तरीय बना दिया है। खट्टर सरकार हरियाणा में न स्कल अच्छे बना रही है, न पढ़ाई का माहौल बना रही और न ही स्कूलों में अध्यापक उपलब्ध करा रही हैं। उन्होंने कहा कि अपने बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार को मौका दें। इस दौरान ओमप्रकाश गुर्जर, कृष्ण अग्रवाल, सुखबीर मलिक, देवेंद्र गौतम, नवीन ओहलायन, दीपक धनकड़ योगेश कौशिक, प्रीतपाल खेड़ा, विजयपाल सरपंच और हुकुम सिंह सैनी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

error: Content is protected !!