लाठियों और जेल के डर से नहीं दबेगी आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की आवाज: अनुराग ढांडा
मुख्यमंत्री खट्टर सवालों का जवाब दें नहीं तो जनसंवाद का ड्रामा बंद करें: अनुराग ढांडा
अब सीएम खट्टर के हर जनसंवाद कार्यक्रम में सवाल पूछेंगे आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता: अनुराग ढांडा
पहलवानों को प्रताड़ित कर राष्ट्रीय गौरव को अपमानित किया जा रहा : अनुराग ढांडा
अभी तक प्रदेश के 600 गांव की पंचायत में जाकर दिया समर्थन: अनुराग ढांडा

जींद, 14 मई – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने रविवार को जुलाना में प्रेसवार्ता की। उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर की बौखलाहट पर बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जनहित से जुड़े सवालों से घबरा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जबरदस्ती गिरफ्तार किया जा रहा है। पीटने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर को चेतावनी देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हर जनसंवाद कार्यक्रम में सवाल पूछेंगे। अगर, मुख्यमंत्री जवाब नहीं देंगे तो ये जनसंवाद का ड्रामा बंद करें।

इससे पूर्व, उन्होंने गांव मालवी में जंतर मंतर पर बैठे अन्तर्राष्ट्रीय कुश्ती पहलवानों और बेटियों के लिए हुई पंचायत को समर्थन किया और कहा कि देश और प्रदेश की बेटियों को न्याय मिलना चाहिए। इसके बाद छातर गांव में भी हुई पंचायत में भी वे शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि जंतर मंतर धरने पर बैठे कुश्ती खिलाड़ियों के मामले पर आम आदमी पार्टी राजनीति नहीं करेगी, पार्टी के बैनर के नीचे कोई प्रदर्शन या आंदोलन नहीं किया जाएगा। लेकिन हम अभी तक प्रदेश के लगभग 600 गांव में पंचायत कर चुके हैं और पहलवानों के लिए समर्थन मांग चुके हैं। उन्होंने कहा कि पहलवानों के समर्थन में प्रदेश के गांव-गांव में पंचायतें और खाप पंचायतें कर जो 21 मई तक का समय सरकार को दिया हुआ है। तब तक अगर मांगे पूरी नहीं होती हैं, तो स्थानीय स्तर पर गांव के लोगों को तैयार रहना चाहिए। आने वाले समय में प्रदेश के हर गांव में खिलाड़ियों के समर्थन में यह आंदोलन देखने को मिलेगा और आम आदमी पार्टी इस आंदोलन में खिलाड़ियों के साथ है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का संगठन अगले दो-तीन दिन में घोषित किया जायेगा। अब आम आदमी पार्टी 2024 के चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर रखते हुए हरियाणा में संगठन निर्माण करेगी। संगठन की ताकत से आम आदमी पार्टी की विचारधारा जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। 2024 में आम आदमी पार्टी हरियाणा में भी सभी किले ढहाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि जालंधर की जीत ने आम आदमी पार्टी की ईमानदार और काम की राजनीति पर मोहर लगा दी। उन्होंने कहा कि जालंधर लोकसभा सीट की 9 में से 7 विधानसभाओं में आम आदमी पार्टी ने जीत दर्ज की है। 60 साल पुराना कांग्रेस का गढ़ टूट गया। इसका हरियाणा पर भी बहुत असर पड़ेगा। अब बारी रोहतक, सोनीपत और झज्जर की है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने लोगों का वोट लेकर कोई काम नहीं किया। लोगों का भरोसा तोड़ने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं। दोनों ने देश को लूटने का काम किया। कांग्रेस किसी मायने में भाजपा से कम नहीं है। भूपेंद्र हुड्डा भाजपा के गुड्डे हैं। दो साल से राज्यसभा में भूपेंद्र हुड्डा भाजपा का एमपी बनवा रहे हैं। ये सब आपस में मिले हुए हैं। इनके गठजोड़ को आम आदमी पार्टी ही तोड़ सकती है। प्रदेश में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। वो आम आदमी पार्टी की नकल कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी देश में बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है।

इस मौके पर प्रवीण प्रभाकर गौड़, कविता दलाल, सुभाष कौशिक, वजीर ढांडा, वीरेंद्र आर्य, सतबीर सिंह, पालेराम सिंह और कुलबीर सिंह मौजूद रहे।

error: Content is protected !!