फरीदाबाद में राजस्व कर्मचारियों को मुख्यमंत्री ने वितरित किये टेबलेट

चंडीगढ़, 29 अप्रैल – हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने जिला फरीदाबाद में राजस्व विभाग से जुड़े क़ानूनगो व पटवारियों को टेबलेट वितरित किये। मुख्यमंत्री ने फरीदाबाद के एचएसवीपी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित टेबलेट वितरण कार्यक्रम में डिजिटल सेवाओं के विस्तार को जनसेवा की दिशा में सराहनीय कदम बताया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सुगमता से जनसेवा की दिशा में कदम बढ़ा रही है। इसी उद्देश्य के साथ आज फरीदाबाद में ई गिरदावरी, क्षतिपूर्ति, परिवार पहचान पत्र के तहत जाति सत्यापन कार्य, इनकम वेरिफिकेशन सहित अन्य सरकारी सेवाओं का उपयोग इस टेबलेट के माध्यम से बेहतर स्वरूप से क्रियान्वित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री द्वारा जिला के कुल 41 कानूनगो व पटवारियों को टेबलेट वितरित करते हुए उन्हें सरकारी सेवाओं के क्रियान्वयन में प्रभावी तरीके से जिम्मेदारी निभाने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर केंद्रीय भारी उद्योग एवं ऊर्जा राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक फरीदाबाद नरेंद्र गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, जजपा जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया व अजय गौड़ मौजूद रहे।

error: Content is protected !!