सीबीआई देश की सम्मानित संस्था, सीबीआई के पास कुछ जरूर होगा तभी केजरीवाल को नोटिस भेजा : अनिल विज

अम्बाला, 16 अप्रैल- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भ्रम में रहना छोड़ दे, बड़े बयान देने व भीड़ इकठ्ठा करने की बजाय सीबीआई का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि सीबीआई ने अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा है तो सीबीआई के पास कुछ न कुछ जरूर होगा।

आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सीबीआई देश में एक सम्मानित संस्था है। सीबीआई अरविंद केजरीवाल से जो भी पूछना चाहती है उसे केजरीवाल को ईमानदारी से बताना चाहिए। वहीं, केजरीवाल द्वारा दिए बयान कि अगर भाजपा चाहेगी तो सीबीआई उन्हें अरेस्ट भी कर सकती है, इस पर गृह मंत्री विज ने कहा कि यह उनका भ्रम है, उनको हर समय भाजपा के सपने आते है।  

विपक्ष की कोई विचारधारा नहीं, पहले इन्हें अपना इतिहास देखने की जरूरत : गृह मंत्री अनिल विज
राहुल गांधी द्वारा विपक्ष को एकजुट करने के बयान पर चुटकी लेते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जितना भी विपक्ष है, इनका पहले इतिहास देखना चाहिए क्योंकि यह कभी भी किसी पार्टी से मिल जाते है तो कभी किसी और पार्टी से। गृह मंत्री विज ने कहा कि इनकी एक विचारधारा नहीं है, इनका कोई एक नेता नहीं है और न ही कोई नीति है, इसलिए यह कभी भी अपना असर नहीं दिखा सकते।

error: Content is protected !!