गृह मंत्री अनिल विज ने कहा, “मुख्यमंत्री द्वारा अधिकारियों को रोजाना लोगों की समस्याओं को सुनने के जो आदेश दिए हैं उन आदेशों का वह स्वागत करते हैं

अब हर शनिवार को लगने वाला अपना जनता दरबार नहीं लगाएंगे अनिल विज

चंडीगढ़, 26 मार्च – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा अधिकारियों को रोजाना लोगों की समस्याओं को सुनने के जो आदेश दिए हैं उन आदेशों का वह स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि “ऐसा वह बहुत समय से चाहते थे और उनकी यह मंशा पूरी हो जाने के बाद अब वह हर शनिवार को लगने वाला अपना जनता दरबार नहीं लगाएंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने हरियाणा में सरकारी अधिकारियों को अब रोजाना 2 घंटे अपने कार्यालय में जन समस्याओं को सुनने के आदेश दिए हैं जिसके तहत अब शनिवार को उनके द्वारा अंबाला में लगाए जाने वाला जनता दरबार नहीं लगाया जाएगा, परंतु उनके हलके अंबाला के लोगों की समस्याओं का निदान किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों लोगों की समस्याएं अब उनके गृह जिलों में ही सुनने के लिए अधिकारियों को मुख्यमंत्री की ओर से निर्देश किए गए हैं। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को अब हर रोज 2 घंटे ( सुबह 11:00 से दोपहर 1:00 तक) पब्लिक से रूबरू होने के आदेश दिए हैं। इस दौरान सरकार की ओर से इन 2 घंटों में कोई वीडियो कॉन्फ्रेंस या बैठक भी नहीं आयोजित की जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!